HTET परीक्षा का सफल संचालन सरकार की पहली सफलता : दुष्यंत

11/18/2019 10:32:26 AM

चंडीगढ़(बंसल): हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एच.टैट. परीक्षा का सफल संचालन नई सरकार की पहली सफलता है। इस बार बच्चों को जिलों के बाहर परीक्षा देने नहीं जाना पड़ा और एक केंद्र में मात्र 3 बच्चे ही अनुपस्थित पाए गए। महिलाओं के गले की चेन व चूड़ा निकलवाने वाली प्रथा को भी खत्म करवाया गया है। सोनीपत के जाट जौशी गांव में मूर्ति स्थापना कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में दुष्यंत ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह मजबूत है। 

आगामी दिनों में जो वायदे दोनों पाॢटयों के घोषणा पत्रों में थे उन्हें भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमवार को हरियाणा कैबिनेट की पहली मीटिंग है। इसमें चाहे ग्रामीण विकास की बात हो या फिर शराब बंदी पर कदम उठाने का विषय, सभी पर गंभीरता से कदम उठाए जाएंगे। 

एक सवाल के जवाब में विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आरोप लगाना बहुत आसान है लेकिन समस्या का समाधान करना मुश्किल। जनता ने विपक्ष में बिठाया है इसलिए ड्राइंग रूम की राजनीति की बजाय मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएं। धान खरीद को लेकर विपक्ष के सवालों पर भी उन्होंने निशाना साधा।


Edited By

vinod kumar

Related News