लाला जगत नारायण जी की 37वीं पुण्यतिथि पर सैंकड़ों लोगों ने किया 'महादान'

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 03:15 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): अमर शहीद लाला जगत नारायण जी की 37 वी पूण्य तिथि पर पानीपत पंजाब केसरी कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
PunjabKesari
रक्तदान कैम्प में कांग्रेसी नेता विक्रम शाह, हरियाणा व्यापार मंडल के सदस्य अतुल गुप्ता, इनसो से बलराज देसवाल व शहर के सौ से ज्यादा गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।
PunjabKesari
रेडक्रोस सोसाइटी द्वारा जांच के बाद 35 यूनिट से अधिक रक्त एकत्रित किया गया।
PunjabKesari


कुरूक्षेत्र(रणदीप रोर): कुरुक्षेत्र में भी बड़ी श्रद्धा और आस्था के साथ लाला जगत नारायण जी की पुण्य तिथि मनाई गई। इस मौके पर मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया और बड़े स्तर पर ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद , हरियाणा के आईजी मिश्रा कुरुक्षेत्र उपायुक्त फुलिया , पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल और भाजपा जिला प्रधान धर्मबीर मिर्जापुर ने शिरकत की।
PunjabKesari
इतनी ही नहीं, इस मौके पर रक्तदान करने वाले लोगों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। स्वामी ज्ञानानंद ने कहा कि लाला जगत नारायण बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी थे। एक स्वतंत्रता सेनानी, समाज की नब्ज को समझने वाले, राजनीतिज्ञ और पत्रकारिता के पुरोधा थे।गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद ने कहा कि आज उनकी पुण्यतिथि के निमित वह श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे। 
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static