पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ कार में रंगे हाथों पकड़ा...फिर शुरू हुआ तांडव (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 07:06 PM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): शहर में पति द्वारा पत्नी की पिटाई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। घटना मंगलवार की पंचकूला शहर के सेक्टर 26 में स्थित हर्बल गार्डन की पार्किंग का है।  मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति ने अपनी पत्नी को किसी अन्य पुरुष के रंगेहाथ पकड़ लिया। महिला एक गाड़ी में किसी अन्य पुरुष के साथ बैठी थी। इसके बाद आगबबूला एक बेसबॉल बैट लेकर टूट पड़ा। उसने गुस्से में गाड़ी के सीसे पर बेसबॉल के बैट से हमला कर सीसा तोड़ दिया। इसके बाद अपनी पत्नी को गाड़ी बाहर निकाल बेसबॉल के बैट से पिटाई करने लगा। इस दौरान पत्नी चिल्ला-चिल्लाकर आसपास मौजूद लोगों से पति द्वारा पीटे जाने का वीडियो बनाने और मदद मांगती दिखाई दे रही है। 

पति पत्नी का यह हाईवोल्टेज ड्रामा देख पार्क में मौजूद लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी व्यक्ति द्वारा इस मारपीट का वीडियो बना लिया गया। अब पंचकूला में पति पत्नी के इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

पति द्वारा महिला के पीटाई देख महिला के साथ बैठा युवक डर गया। हालांकि कुछ देर चले ड्रामे के बाद भीड़ ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया। इस दौरान लोगों को पिटाई कर रहे व्यक्ति ने महिला का पति बताया और महिला पर धोखा देने का भी आरोप लगाया।  

मामले में सेक्टर-25 पुलिस चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पति के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static