ये कैसा पति! पहले की लव मैरिज...फिर अब पत्नी को मारने की कोशिश, जानें वजह

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 08:08 AM (IST)

करनाल : असंध वासी विवाहिता ने पति पर जान से मारने व दूसरी औरत के साथ संबंधों की थाना चांदनी बाग पानीपत पुलिस को शिकायत दी है। पानीपत ऊझा गेट साई कालोनीवासी अन्नु ने बताया कि उसकी शादी 07.02.2024 को असंध वासी के साथ हुई थी जोकि लव मैरिज थी। इस शादी से युवती के परिवार वाले भी खुश थे जिससे उन्होंने ससुराल में अगले दिन से आना जाना शुरू कर दिया था।

आरोप है कि शादी के करीब 2 सप्ताह बाद पति ने पीड़िता का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की थी। होली का त्यौहार आने के बाद पति-पत्नी दोनों गुजरात चले गए जहां कुछ दिन ठीक रहा। बाद में पता चला कि वहां पर पति का किसी गैर औरत के साथ गलत संबंध है। इसलिए गुजरात में भी पीड़िता के साथ लगभग 12 बार मारपीट की गई।

पीड़िता ने बताया कि पति ने धमकी दी कि पुलिस को कोई भी दरखास्त दी तो तुझे व तेरे परिवार वालों को जान से मार देगा। मेरे गुंडे दोस्त हैं। इस तनाव के दौरान पति-पत्नी असंध स्थित घर में आ गए। यहां पर पीड़िता को सास की ओर से दहेज के लिए तंग किया जाने लगा। कई बार धमकी देकर सास व पति पैसे, जेवरात व अन्य सामान की मांग करते थे। जेठ भी जबरदस्ती अपने अंडर गारमैंट्स धुलवाता था। मना करने पर पति मारपीट करता था। करवाचौथ के अगले दिन ससुराल वालों ने साजिश के तहत जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर जेठ, पति, सास व ससुर ने बाल पकड़कर खींचे व डंडों से मारपीट की।

जेठ ने कहा कि जान से मार देते हैं और मेरे जेठ ने फांसी देने की कोशिश की और मैं बेसुध हो गई। 24.10.2024 को सास, ससुर, जेठ व पति ने मारपीट की व पीड़िता के परिवार के लाेगों को बुलाया था। जब वे ससुराल पहुंचे तो वहां पीड़िता के भाई को घर में बंद कर दिया। 26.10.2024 को वह किसी तरह जान बचाकर सफीदों रेलवे स्टेशन पहुंची और अपने पिता को फोन किया जहां से परिवार के लोग अपने साथ पानीपत ले गए। पीड़िता ने अपना मैडीकल पानीपत सरकारी अस्पताल में करवाया। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static