मुझे नहीं पता था अजय भी करता है सौदेबाजी, जल्द करूंगा खुलासा : अभय चौटाला

punjabkesari.in Monday, Nov 26, 2018 - 11:41 AM (IST)

रोहतक: नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनैलो पार्टी को तोडऩे के लिए पहले ही साजिश हो चुकी थी। उन्हें नहीं पता था कि अजय सिंह चौटाला भी सौदेबाजी करता है और भाई व पिता के खिलाफ षडयंत्र रच सकता है, जबकि सांसद दुष्यंत चौटाला व दिग्विजय चौटाला ने तो पहले ही भाजपा हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, पूर्व सी.एम. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व विधायक करण सिंह दलाल से मुलाकात कर पार्टी को तोडऩे की साजिश रच दी थी। 

जल्द ही सबूतों के साथ खुलासा किया जाएगा कि आखिर किस किस दिन इन लोगों ने आपस में मुलाकात कर साजिश रची थी। उन्होंने कहा कि नगर निगम के 5 जगह होने वाले चुनाव में एक सीट पर बसपा और 4 सीटों पर इनैलो चुनाव लड़ेगी। इसके लिए 3 सदस्यीय राष्ट्रीय नेतृत्व की कमेटी का गठन किया गया है, जिसमें प्रदेशाध्यक्ष, जनरल सैक्रेटरी व उपाध्यक्ष शामिल हैं। मेयर का चुनाव पार्टी चिन्ह पर लड़ा जाएगा, जबकि पार्षद का ओपन है। भाजपा व कांग्रेस की तरह इनैलो चुनाव चिन्ह नहीं बेचेगी। नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला रविवार को दिल्ली बाईपास स्थित जिलाध्यक्ष सतीश नांदल के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

अभय ने कहा कि पार्टी कार्यालय इनैलो के अधीन है व तोडफ़ोड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है लेकिन अभी तक पुलिस ने तोडफ़ोड़ करने वालों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है, जिससे साफ है कि भाजपा सरकार की शह पर यह हो रहा है। अभय ने अरविंद केजरीवाल द्वारा सांसद दुष्यंत चौटाला को अच्छा बताने पर कहा कि जैसे पंजाब में केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ किया है, वैसा ही दुष्यंत के साथ करेंगे और इस बारे में दुष्यंत को भी जल्द पता चल जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static