यात्री कृपा ध्यान दें! अगर आपको बस से पंचकूला जाना है तो बुक करवाना होगा ऑनलाइन टिकट

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 03:28 PM (IST)

पानीपत(सचिन)- लॉकडाउन में राहत देते हुए हरियाणा सरकार ने रोडवेज बसें चलाने को अनुमति दे दी है। इस क्रम में पानीपत से पंचकूला के लिए बस की आवाजाही शुरू कर दी हैं, जिन यात्रियों को पंचुकला जाना होगा उन्हें ऑनलाइन टिकट बुक करवानी होगी। आज सुबह लगभग 18 सवारियों को लेकर बस रवाना हुई तो दोपहर को 19 सवारियों को लेकर  पंचकूला से पानीपत बस पहुंची और वही तीन सवारियों को लेकर बस पंचकूला वापिस गई।

पानीपत से आज सुबहे 8 बजकर 30 मिंट पर 18 सवारियों को लेकर बस पंचकूला के लिए  रवाना हुई।  पानीपत डिपो के डीआई सतीश पंवार ने बताया कि सुबह 8:30 पर 18 सवारियों को लेकर बस पंचकूला के रवाना हुई थी। उन्होंने बताया की जो भी सरकारी आदेशों  होंगे हम बस को रवाना करते रहेंगे। पंवार ने बताया कि जिन सवारी की ऑनलाइन टिकट बुक हैं उन्हें ही  पंचकूला लेकर जाया जा रहा हैं। उन्होंने बताया की आने  जाने वाली सभी  सवारियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही हैं। 

वहीं बस स्टैंड पर सुबहे 9 बजे से बुजुर्ग दंपत्ति पंचकूला जाने के लिए पहुंचा हुआ था।बुजर्ग  महेंद्र ने बताया कि  सोनीपत से पैदल चल कर आ रहा हूं और ऑनलाइन टिकट बुक करवाई हुई है लेकिन कोई बस नहीं हैं। पानीपत लोकल रोडवेज कर्मचारियों की भी इसकी जानकारी नहीं थी कि बस शाम को चलेगी।  पंचकूला से बस आई और बुजुर्ग दंपत्ति को  रवाना किया गया। पंचकूला से आई पूजा ने बताया कि स्क्रीनिंग हो रही है केवल बस में लगभग 15 यात्री थे और रास्ते में कोई समस्या नहीं आई।  विजय जो समालखा निवासी हैं ऑनलाइन टिकट बुक करवा जार पंचकूला जा रहे हैं। डिपो बस के ड्राइवर विनोद ने बताया की 19 सवारियों को लेकर आये हैं सभी को सोशल डिस्टेंसिंग म बिठाया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static