अवैध हथियारों की तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 2 पिस्टल सहित तीन देसी कट्टे किए जब्त

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 11:33 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच सेक्टर -85 की टीम ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से 3 देसी कट्टा, 2 देसी पिस्टल, 80 कारतूस, मैगजीन एवं कार बरामद की है। यह जानकारी सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अनिल यादव ने सेक्टर 30 स्थित अपने कार्यालय में आयोजित प्रैसवार्ता में दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राम बिंदल निवासी ओपोजिट साँची ग्रीन बैंकट हाल तुहीराम कॉलोनी पलवल का रहने वाला है।

अनिल यादव ने बताया कि आरोपी को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत थाना शहर बल्लभगढ़ में मुकदमा दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी उपनिरीक्षक सुमेर सिंह ने बताया कि आरोपी से गहनता से पूछताछ की तो उस ने बतलाया कि उसकी अपने परिवार के साथ पुरानी रंजिश है। रंजिश के चलते आरोपी ने अवैध हथियार इकट्ठे किए हुए थे ताकि समय आने पर इस्तेमाल किया जा सके।

आरोपी इन हथियारों को किसी जगह पर छुपाने की कोशिश में था पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को भारी मात्रा में अवैध हथियार व जिन्दा कारतूस व कार सहित धर दबोचा। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी से 3 देसी कट्टा 315 बोर, 10 रौंद 315 बोर, 2 देशी पिस्टल 32 बोर, 70 रौंद 32 बोर, 1 मैगजीन देशी पिस्टल 32 बोर, खाली खोल 6 देशी पिस्टल 32 बोर, 1 कार एसेंट बरामद की है। आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static