Haryana Top 10: MBBS छात्रों को आज IMA देगा समर्थन, ओपीडी सुबह से शाम तक रहेगी बंद, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 06:06 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में बॉन्ड पॉलिसी का विरोध कर रहे एमबीबीएस छात्रों को आईएमए यानी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मेडिकल स्टूडेंट नेटवर्क समर्थन देगा। इस दौरान सुबह से शाम से तक ओपीडी बंद रहेगी। सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं  ही  जारी रहेंगी।  

गैंगस्टर की पत्नी की जिला परिषद चुनाव में जीत, JJP और BJP उम्मीदवारों को दी शिकस्त

गांव की सरकार के बाद आखिरकार जिले की सरकार के चुनाव की प्रक्रिया भी संपन्न हो गई है। 9 नवंबर को हुए मतदान के बाद आज मतगणना हुई और परिणाम भी घोषित हो चुका है। मतगणना के बाद जीतने वाले उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी गई है।  

इलाज के लिए राह ताक रहे प्रसिद्ध सारंगी वादक मामन खान, कोई अधिकारी या नेता नहीं ले रहा सुध  

ट्रेन टू पाकिस्तान फिल्म में सारंगी की धुन देने वाले ख्याति प्राप्त सारंगी वादक मामन खान कहते हैं कि  इस उम्र में  जब सरकार की  जरूरत उनको  पड़ी तो  सारंगी की यह डूबती हुई पुकार क्यों नहीं सुन रही। 

करनाल : तबादला नीति के खिलाफ अतिथि शिक्षकों का प्रदर्शन, सीएम को सौंपा ज्ञापन  

बच्चों के भविष्य के निर्माण में शिक्षक की बहुत बड़ी भूमिका होती है। उनके ही मार्गदर्शन से वह शिक्षा लेकर राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान देते है, लेकिन बीते दिनों से हरियाणा में ट्रांसफर पॉलिसी से अध्यापकों को परेशानी तो हो ही रही है।  

Rohtak: घर लौट रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, PGI में तोड़ा दम 

रोहतक जिले के मदीना-अजायब गांव के बीच बड़ा हादसा हो गया जहां रिक्शे पर सवार होकर घर लौट रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे पीजीआई ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

जिला परिषद चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनी आप, केजरीवाल और सिसोदिया ने दी जीत की बधाई  

 हरियाणा के 22 जिलों में जिला पार्षद और पंचायत समितियों के सदस्यों के चुनाव के लिए रविवार को मतगणना हुई। आम आदमी पार्टी ने भी जिला परिषद की 15 सीटों पर जीत दर्ज की है। आम आदमी पार्टी के प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि जिला परिषद के चुनावों से साफ हो गया है। 

50 फीसदी आरक्षण के साथ घूंघट की आड़ से चलेगी छोटी सरकार, घर के पुरुष ही करेंगे महिला पार्षद का प्रतिनिधित्व 

जिला परिषद व पंचायत समिति के परिणाम घोषित होने के साथ-साथ यह भी तय हो गया है कि बेशक सरकार ने इस बार महिलाओं के लिए पंचायत चुनावों में 50 फीसदी का आरक्षण तय कर महिलाओं को आगे लाने का प्रयास किया हो, लेकिन ग्रामीण आंचल की महिलाएं अभी भी घूंघट की आड़ से बाहर नहीं निकल पा रही हैं।  

पानीपत : जिला उपायुक्त ने नवनिर्वाचित जिला परिषदों व पंचायत समिति के सदस्यों को दी बधाई , प्रमाण पत्र भी बांटे 

जिला उपायुक्त सुशील सारवान ने नवनिर्वाचित सभी जिला परिषद और पंचायत समिति के सदस्यों को बधाई दी है। साथ ही उन्हें जीत प्रमाण पत्र भी वितरित किया गया। इस दौरान उपायुक्त ने बताया कि सुबर 8 बजे से ही मतगणना कराई जा रही थी। 

करनाल के बैंक में आगजनी, फर्नीचर समेत सारा सामान जलकर हुआ राख, दीवार तोड़कर बुझाई गई आग 

तरावड़ी की अनाज मंडी स्थित बैंक ऑफ इंडिया में रविवार को अचानक आग लग गई। आगजनी की इस घटना में बैंक में फर्नीचर, कंप्यूटर, रजिस्ट्रर व एसी समेत काफी सामान जलकर राख हो गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों के साथ-साथ पुलिस अधिकारी और बैंक कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। 

हिसार: सर्दी, गर्मी और बारिश से बचाव का नया जुगाड़, गरीबों के लिए बनी लग्जरी गाड़ी 

 हिसार के बलविद्र ने एक गरीबों के लिए एक ऐसा  लग्जरी दो पहिया गाड़ी बनाया है। जो गर्मी,सर्दी और बरसात में लोगों की सुरक्षा करेगी। हरियाणवी भाषा में उसका नाम सर्दी बचाव जुगाड़ भी कह सकते है।

पंचायत चुनाव में बीजेपी को नहीं मिला पूर्ण बहुमत, चार जिला परिषदों ने बचाई लाज

 हरियाणा के पंचायती राज चुनावों में जिला परिषद और ब्लॉक समिति के मतगणना में बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। उसके सिंबल पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। दस जिला परिषदों में से केवल 4 उम्मीदवार ही जीत हासिल किए है। 

  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Related News

Recommended News

static