जींद विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल की मांग का असर , प्रशासन ने ऊंचे बनाए गए मैनहालो को करवाया ठीक

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 06:09 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया) : जींद विकास संगठन के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी डा. राजकुमार गोयल के प्रयासों का असर है कि प्रशासन ने रोहतक रोड पर नई अनाज मंडी के सामने सड़क लेवल से ऊंचे बनाए गए मैनहालों को ठीक करवा दिया है। गोयल ने इसके लिए प्रशासन का आभार जताया है।

राजकुमार गोयल ने जीन्द के डीसी से मांग की थी कि अनेकों जगह पर सड़क लेवल से ऊंचे बनाए गए मैनहाल सीधा दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे है। संबंधित विभाग का इस और कोई ध्यान नही है। रोहतक रोड पर नई अनाज मंडी के पास सड़क लेवल से ऊंचे बनाए गए मैन हाल इसका जीता जागता उदाहरण हैं। यहां सड़क लेवल से कम से कम आधा फीट ऊंचे उठे मैनहाल हर रोज दुर्घटना का कारण बन रहे है। पिछले अरसे में यहां दर्जनों हादसे हो चूके है। लेकिन विभाग इस और कोई ध्यान नही दे रहा। आस पास के लोग दर्जनों बार संबंधित विभाग के चक्कर काट काट कर परेशान हो चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

राजकुमार गोयल ने इस मामले में जीन्द के डीसी मोहम्मद इमरान रजा से हस्तक्षेप करने की मांग की थी। अब प्रशासन ने रोहतक रोड पर नई अनाज मंडी के सामने सड़क लेवल से ऊंचे बनाए गए मैनहालों को ठीक करवा दिया है। गोयल ने इसके लिए प्रशासन का आभार जताया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static