पीएनबी बैंक की मुख्य ब्रांच के सामने छिनैती, युवकों ने व्यापारी से 3 लाख रुपये छीने

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 08:04 PM (IST)

भिवानी (अशोक): भिवानी में पीएनबी बैंक की लोहरु रोड स्थित मुख्य ब्रांच के सामने 3 लाख रूपये की छिनैती का मामला सामने आया है। जहां दो बाईक सवार युवकों ने एक व्यापारी से रूपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। व्यापारी बैंक की उसी शाखा से 3 लाख रूपये निकलवा कर घर की तरफ निकला था। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम लगभग 4 बजे स्थानीय कृष्णा कॉलोनी निवासी व्यापारी बैंक से 3 लाख रूपये निकाल कर बैंक से बाहर निकला था। बैंक से बाहर निकलते से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने व्यापारी से पैसे का बैग छीन लिया और फरार हो गए। व्यापारी ने भी बाइक पर उनका कुछ दूर पीछा किया, लेकिन वे लोग चकमा देकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

PunjabKesari, haryana

भिवानी के बागड़ी मार्किट में काम करने वाला व्यापारी अश्विनी ने बताया कि वह कृष्णा कॉलोनी स्थित अपने मकान में कुछ काम करवा रहा था। आज उसे सामान व मिस्त्रियों को रूपये देने के लिए 3 लाख रुपये की जरूरत थी। पैसे निकालने के लिए वह दिन में भी बैंक में आया था, लेकिन दिन में बैंक का सर्वर डाउन होने के कारण पैसे नहीं निकल सका। शाम को वह बैंक की मुख्य ब्रांच में दोबारा रूपये निकवाने के लिए फिर आया और रूपये निकाल कर वह जैसे ही बैंक से बाहर आया तो बाइक पर सवार 2 युवकों ने उससे रूपयों से भरा बैग छीनकर तुरंत दिनोद गेट की तरफ निकल गए।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी बैंक में पहुंच गई और सीसीटीवी की फुटेज खंगाले। मौके पर सीआईए पुलिस, साइबर क्राइम व डीएसपी सहित भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। थाना शहर प्रभारी रविन्द्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है और आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static