हरियाणा में युवक ने ई-रिक्शा में लगाया मौत को गले, ससुरावालों से था परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 04:06 PM (IST)

पानीपत(सचिन) : शहर में एक युवक ने ई-रिक्शा में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, युवक को उसकी पत्नी और ससुराल वाले परेशान कर रहे थे। जिससे परेशान होकर उसने फांसी लगा ली। इसकी जानकारी यूपी में रहने वाली युवक की मां को हुई तो, मां तुरंत पानीपत पहुंची। उसने अपने स्तर पर जांच की तो मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद उसने सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

किला थाना पुलिस को दी शिकायत में रोशनी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की रहने वाली है। वह दो बेटो और एक बेटी की मां है। उसके बड़े बेटे गोपाल की शादी 30 सितंबर 2012 को गीता निवासी गांधी नगर, कुटानी रोड पानीपत के साथ हुई थी। उसका बेटा गोपाल 10 वर्षीय बेटी और 7 वर्षीय बेटे का पिता है। वह अपनी पत्नी गीता और बच्चों के साथ 3 साल से किराए पर रह रहा है। रोशनी ने बताया कि उसकी पुत्रवधु गीता व उसके परिवार वाले पिछले काफी समय से गोपाल को परेशान कर रहते थे। उसके साथ मारपीट भी की जाती थी, जिससे वह हमेशा परेशान रहता था। 

19 अगस्त की रात करीब साढ़े 10 बजे उसे पता लगा कि गोपाल ने ई-रिक्शा में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची। जहां उसे पता लगा कि गोपाल ने उसकी पत्नी गीता, उसके पिता नानक चंद, मां नथिया, भाई सोनू, मोनू, बहन सावत्री, माया और गीता के चार मामा की मारपीट व प्रताड़ना से परेशान होकर फंदा लगा लिया है। फिलहाल पुलिस मृतक का पोस्टमार्टम करवा रही है  और परिजनों ने न्याय की मांग की है अब देखने वाली बात होगी पुलिस कब तक इस पूरे मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती है फिलहाल कोई भी आरोपी इस मामले में गिरफ्तार नहीं हो पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static