Crime: करनाल में बाइक सवारों ने दुकान पर की फायरिंग, इलाके में फैली दहशत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 12:53 PM (IST)

करनालः  औगंद गांव में सोमवार की देर रात एक किराने की दुकान पर तीन नकाबपोश बाइक सवारों ने छह राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि दुकानदार बाल-बाल बच गया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर निसिंग थाना प्रभारी और डीएसपी सहित पुलिस बल पहुंचा।  

राजेश कुमार अपने किराने की दुकान सनातन बेकरी व डेयरी पर बैठा था। रात करीब 9.15 बजे एक बाइक पर तीन नकाबपोश सवार होकर आए और दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, फायरिंग करने वाले युवक भाग निकले। सूचना मिलने पर तत्काल डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और थानाध्यक्ष सहित उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई।

एसएचओ संजय पहलवान व डीएसपी वीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बताते हैं कि रिवाल्वर के चार खाली कारतूस मौके पर पड़े मिले हैं। जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। सीआईए टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। दुकानदार राजेश कुमार ने फायरिंग कराने का आरोप पड़ोसी गांव के एक युवक पर लगाया है, जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है, उसकी एक वीडियो भी दिखाई, जिसमें वह धमकी देता नजर आ रहा है। उसने इस मामले में अपने गांव के भी कुछ लोगों के शामिल होने की बात कही है।

राजेश कुमार ने ये भी बताया कि इससे पहले भी तीन जून को उसकी दुकान पर हमला कराया गया था, जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस ने उस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। उसने बताया कि आरोपी पड़ोसी गांव के लड़के से कुछ समय पहले विवाद हो गया था लेकिन उसमें समझौता हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static