बढ़डा में निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर ने खुद को बताया असली कांग्रेस प्रत्याशी, बंसी लाल के दमाद को कहा डमी कैंडिडेट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 02:47 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी से बागी हुए उम्मीदवार कांग्रेस का खेल बिगाड़ने को तैयार हैं। बढ़डा विधानसभा में असली और नकली का खेल शुरु हो गया है। कांग्रेस टिकट न मिलने के बाद बगावत पर उतरे निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर ने कहा कि मैं पार्टी का असली उम्मीदवार हूं। घसौला ने कहा जिसको कांग्रेस ने चुनाव मैदान में उतारा है वो कांग्रेस का डमी कैंडिडेट है। बता दें कि कांग्रेस ने बढ़डा विधानसभा से कांग्रेस ने सोमबीर श्योराण को प्रत्याशी बनाया है, जो पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल के दामाद हैं। 

सोमबीर घसौला आज विधानसभा में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उनके उद्घाटन समारोह में भारी भीड़ देखने को मिली। इसके बाद वह हलके के तुफानी दौरे पर निकले इस दौरान उन्हें गांव गोकल और कलाली गांव में भारी जनसमर्थन मिला। 

कार्यालय के उद्घाटन के बाद संबोधित करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी सोमबीर घसौला ने कहा बाढ़डा क्षेत्र से अपराध को जड़ से खत्म करना पहली प्राथमिकता होगी। बता दें कि घसौला इससे पहले भी समाजिक कार्य करते रहे हैं। उन्होंने लड़कियों के लिए फ्री बस सुविधा, आखों के कैंप और अनेकों सामाजिक कार्य करवाएं हैं। घसौला कांग्रेस की टिकट के लाइन में थे, लेकिन पार्टी ने इन्हें दर किनार कर श्योराण को टिकट दे दिया।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static