ओमेक्स मॉल में खुली इंडियन बैंक की शाखा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 09:31 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मंगलवार को इंडियन बैंक ने सोहना रोड के ओमेक्स मॉल में अपनी शाखा का शुभारंभ किया। इस शाखा को पहले सेक्टर-49 के नाइनेक्स सिटी मार्ट में चलाया जा रहा था जिसे आज विधिवत रूप से स्थानांतरित कर दिया गया। मंगलवार को क्षेत्रीय महाप्रबंधक अजय अग्रवाल ने विधिवत तरीके से रिबन काटकर और दीप प्रज्जवलित कर इस शाखा का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से गुड़गांव के जोनल मैनेजर संजीव दुआ, डिप्टी एरिया मैनेजर रश्मि त्रिवेदी, ब्रांच मैनेजर सोहना रोड सुवर्णा शर्मा, एजीएम एमएपीसी नंदन कुमार मौजूद रहे। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस अवसर पर महाप्रबंधक अजय अग्रवाल और जोनल मैनेजर संजीव दुआ ने बताया कि आज के समय में सबसे बड़ी चुनौती साइबर फ्रॉड की है। लोगों के मन में एक धारणा है कि साइबर फ्रॉड होने के बाद राशि वापस नहीं आती। यह लोगों की जागरूकता का अभाव है। उन्होंने बताया कि अपने ग्राहकों को जागरूक करने के लिए वह समय-समय पर साइबर जागरुकता कार्यक्रम आयोजित करते हैं। जल्द ही इस ब्रांच में भी जागरुकता कैंप का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यदि किसी खाताधारक के साथ कोई फ्रॉड हुआ है और उसने न तो किसी को ओटीपी बताया और न ही किसी लिंक पर क्लिक किया है तो यह राशि 2 घंटे में ही वापस आ सकती है।

 

 इसके लिए बैंक के कॉल सेंटर पर संपर्क किया जा सकता है। बैंक के टोल फ्री नंबर पर जानकारी देने के बाद पुलिस को एक लिखित शिकायत भी देनी होती है जिसके बाद जिस खाते में यह रकम ट्रांसफर हुई है उसे तुरंत ही फ्रीज कर दिया जाता है ताकि यह रकम वापस न निकाली जा सके। उन्होंने बताया कि जागरुकता ही साइबर फ्रॉड से बचने का सबसे अच्छा तरीका है। इस अवसर पर बैंक के ग्राहक जे एस चावला, अजय अहलावत, मनीष, डॉ दीपक जैन सहित अन्य मौजूद रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static