ओलंपिक में मेडल जीतने वालों को इनाम में मिलते थे पेंट-शर्ट, इनेलो नेता ने बताया किसने बदली परंपरा

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 06:11 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): इनेलो खेल प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष सूबे सिंह अटेला ने कहा कि पुराने जमाने में ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को इनाम के रूप में पेंट-शर्ट मिलते थे। ओमप्रकाश चौटाला की सरकार बनते ही नई खेल नीति बनाकर खिलाड़ियों को पूरा मान-सम्मान देने की शुरूआत की गई। आज भाजपा व कांग्रेस खेल नीति बनाने के नाम पर खिलाड़ियों के साथ विश्वासघात कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव में इनेलो पूरी तरहसे तैयार है और सरकार बनने पर खिलाड़ियों को देश में सबसे ज्यादा सम्मान दिया जाएगा।

इनेलो नेता सूबे सिंह अटेला ने रविवार को दादरी स्थित पार्टी कार्यालय में खेल प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग ली और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार्यकारिणी मीटिंग में खेल के मैदान से लेकर गांव की चौपाल तक कार्यकर्ता जाएंगे। इस बार इनेलो हरियाणा में सरकार बनाएगी और कांग्रेस व भाजपा का सुपड़ा साफ होगा।

वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हरियाणा में अब जजपा का जिक्र ही बंद हो गया है। उन्होंने तो भाजपा को समर्थन देकर जनता से धोखा किया। अगर पिछला विधानसभा का चुनाव इनेलो-जजपा मिलकर लड़ते तो सरकार बनती। इसी बीच पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा ने खेल बिगाड़ दिया और दोनों परिवार दो राहों पर चले गये।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static