इनेलो प्रदेशाध्यक्ष के बेटे को सता रहा जान का खतरा, बोले- गलत मुकदमे में फंसाया गया, विज दें सुरक्षा

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 06:03 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण) : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने पुलिस के खिलाफ कोर्ट में जाने की चेतावनी दी है। जितेंद्र राठी का कहना है कि पुलिस ने उन्हें गैरकानूनी तरीके से अरेस्ट किया था। गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने उन्हें किसी तरह का नोटिस नहीं दिया था। यही नहीं उन्हें ऐसे मुकदमे में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी एफआईआर में उनका नाम तक नहीं था। इसी के साथ पुलिस ने उनका आर्म लाइसेंस भी निलंबित कर दिया है और यह लाइसेंस भी ऐसे मुकदमे का हवाला देकर निलंबित किया गया है, जिसमें वह आरोपी ही नहीं है। उन्होंने पुलिस को वर्दी वाला गुंडा बताकर गृहमंत्री अनिल विज से सुरक्षा की मांग की है।

 

PunjabKesari

 

विवादित जमीन पर मीटर लगवाने के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

जितेंद्र राठी का कहना है कि पुलिस उन्हें नाजायज परेशान कर रही है। उन्हें बीजेपी नेताओं से खतरा है और इन्हीं नेताओं की शह पर पुलिस उन पर नाजायज केस दर्ज कर रही है। राठी का कहना है कि पिछले दिनों उन्हें एक विवादित जमीन पर फर्जी कागजात दिखाकर बिजली मीटर लगवाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, जबकि यह जमीन उनकी मां और ताई के नाम पर है। कोर्ट ने इस जमीन का फैसला भी उनके हक में दे रखा है। इसके बावजूद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। हालांकि जितेंद्र राठी का यह भी कहना है कि उन्होंने कभी भी बिजली मीटर लगवाने के लिए आवेदन नहीं किया।

 

PunjabKesari

 

षड्यंत्र के तहत गलत मुकदमों में फंसाने का किया जा रहा प्रयास : राठी

नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र का कहना है कि बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नरेश कौशिक और बीजेपी नेता कर्मवीर राठी समेत कई लोग अपनी पावर का गलत फायदा उठा रहे हैं। उन्हें इन नेताओं से खतरा है। इतना ही नहीं जितेंद्र राठी का कहना है कि यह नेता उनकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में जितेंद्र राठी ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए गृह मंत्री अनिल विज से गुहार लगाई है। इतना ही नहीं षड्यंत्र के तहत गलत मुकदमे दर्ज करने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी न्यायालय का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static