बॉक्सिंग रिंग के बाद राजनीति के अखाड़े में उतरीं बॉक्सर स्वीटी, बरवाला सीट पर ठोकी दावेदारी

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 08:54 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): हरियाणा की बॉक्सर बेटी अब राजनीति के रिंग में उतरने की तैयारी में है। बॉक्सिंग से विदेशों में अपना लोहा मनवा चुकीं स्वीटी बूरा भी अगामी विधानसभा चुनाव में हिसार की बरवाला सीट दावेदारी ठोकेंगी। ये बात उन्होंने स्वयं बरवाला के बिचपडी गांव में कही। दरअसल स्वीटी बूरा के लिए बिचपड़ी गांव में जागलान, भयाण खाप व चार अन्य गावों ने मिलकर सम्मान समारोह का आयोजित किया था।

 PunjabKesari
आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी बूरा ने खेल जगत में हरियाणा और देश का नाम रोशन किया है। अब वह राजनीति के क्षेत्र में अपनी भागीदारी दिखाना चाहती हैं। उन्होंने हिसार के बरवाला से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। इस मौके पर स्वीटी बूरा ने कहा कि मुझे अच्छा लगा रहा है चार गांवो में सभी खापों ने कार्यक्रम करके उन्हें समानित किया है। 

PunjabKesari

इसके अलावा स्वीटी ने कहा जैसे खेल के क्षेत्र में नाम रोशन किया वैसे वह राजनीति के क्षेत्र में नाम रोशन करेंगी। वह खेल की पारी छोड़कर नई पारी की  शुरुवात करने जा रही हैं। वे उन्होंने कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में आपका मान सम्मान बढ़ाने का काम करेंगी। स्वीटी ने कहा कि आप सब अपनी बेटी पर आर्शीवाद बनाए रखें। स्वीटी ने इस दौरान बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर भाजपा ज्वाइन की है। पीएम मोदी ने विदेशों में भारत का नाम रोशन किया है। वह देश के प्रधानमंत्री  से प्रभावित होकर वह राजनीति में आईं हैं। देशहित में आपके साथ खड़ी रहेंगी। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसान की बेटी हूं, मैं खिलाडियों के लिए काम कर रही हूं।  हम गांव-गांव में जाकर खेल के प्रति प्रोत्साहित करती हूं। मेरा उद्देश्य भारत देश को आगे बढ़ाने का है। वह किसानों व आमजन की आवाज बनेंगी।  
 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static