आज शादी के बंधन में बंधेंगी अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी बूरा, कब्बडी टीम के कप्तान दीपक हुड्डा से होगी शादी

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 09:05 PM (IST)

हिसार : हरियाणा की इंटरनेशनल बॉक्सर और भीम अवार्डी स्वीटी बूटा आज शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उनकी शादी भारतीय कबड़ी टीम के स्टार खिलाड़ी व कैप्टन दीपक हुड्डा के साथ हो रही है। दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ हिसार के माउथ बाइपास स्थित एक निजी रिसोर्ट में होगी। पिछले कल बुधवार को हिसार में स्वीटी के घर पर मेहंदी की रस्म हुई तथा साथ ही संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बाक्सर स्वीटी बूटा 10 अंतरराष्ट्रीय पदक जीत चुकी है। वह लगातार पांच बार आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियन में पदक विजेता रही है। उनकी खेल उपलब्धियों पर हरियाणा सरकार ने उन्हें भीम अवार्ड से भी नवाजा है। वहीं रोहतक निवासी दीपक हुड्डा कबड्डी खिलाड़ी है। वह कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पेंथर्स के कप्तान हैं। वर्तमान में भारतीय कबड्डी टीम की बतौर कप्तान कमान संभाल रहे हैं। दीपक हुड्डा अर्जुन अवार्डी है। 

स्वीटी बूटा की साल 2015 में रोहतक में एक मेराथन में पहली बार दीपक हुड्डा से मुलाकात हुई। धीरे-धीरे फोन पर बातचीत होने लगी। इसके बाद स्वीटी प्रो कबड्डी में दीपक के आग्रह पर गई। उनका खेल देखकर वह प्रभावित हुई। स्वीटी का कहना है कि दीपक का व्यवहार और खेल देखकर मैं भी उन्हें पसंद करने लगी। करीब एक साल की जान पहचान के बाद दीपक ने शादी के लिए प्रपोज किया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static