पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 21 किलोग्राम अफीम के साथ अंतरराज्यीय नशा तस्कर किया काबू

2021-06-15T18:34:28.233

कैथल (जोगेंद्र): नशे का कारोबार करने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए एसपी लोकेंद्र सिंह के आदेशानुसार कैथल पुलिस द्वारा चलाई जा रही मुहीम अंतर्गत सीआईए-2 पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सोमवार शाम के समय महमुदपुर से एक अंतरराज्यीय नशा तस्कर को काबू कर लिया गया। जिसके कब्जे से करीब 30 लाख रुपए की 21 किलोग्राम अफीम बरामद की है।

इस बारे एसपी लोकेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए-2 पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की अगुवाई में एएसआई दलशेर सिंह की टीम सायंकालीन गश्त के दौरान महमुदपुर क्षेत्र में मौजूद थी। सहयोगी सुत्रों से पुलिस को गुप्त जानकारी मिली कि गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत निवासी महमुदपुर अफीम बेचने का धंधा करता है, जो अपने मकान पर भारी मात्रा में अफीम रखे हुए है। 

पुलिस द्वारा तत्परता व मुस्तैदी का परिचय देकर तुरंत कार्रवाई करते हुए संदिग्ध गुरप्रीत सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी महमुदपुर को उसके मकान पर दबिश देकर काबू कर लिया गया। पुलिस की सूचना के उपरांत मौके पर पहुंचे तहसीलदार गुहला प्रदीप कुमार के समक्ष नियमानुसार कार्रवाई तहत ली गई तलाशी दौरान आरोपी के मकान में कच्ची जमीन को खोदने उपरांत एक प्लास्टिक कट्टा बरामद हुआ। इस कट्टे के अंदर रखे पॉलीथिन से 21 किलो ग्राम अफीम बरामद हुई, जिसका अनुमानित मूल्य करीब 30 लाख रुपए आंका जा रहा है। 

एसपी ने बताया कि थाना गुहला में मामला दर्ज करके आरोपी को मौके पर पहुंचे सीआईए-2 पुलिस के एएसआई प्रदीप कुमार द्वारा एनडीपीएस एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया गया। सीआईए-2 पुलिस द्वारा की गई गहन पूछताछ दौरान आरोपी ने कबूला कि वह बिहार से अफीम खरीदकर लाता है तथा पंजाब व गुहला-चीका क्षेत्र में इसे बेचने का धंधा करता है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static