अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 11 बाइक के साथ 3 को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 06:53 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद की शहर पुलिस ने एक अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के कुल 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी नाबालिग है। नाबालिग आरोपी फतेहाबाद के ही एक गांव का रहने वाला है, जबकि बाकी तीन लोग डबवाली कस्बे के गांव अबूब शहर के रहने वाले हैं। इनसे पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा में अलग-अलग जगहों से चोरी किए गए 11 बाइक बरामद किए हैं।  

इस बारे डीएसपी दलजीत सिंह ने कि गिरफ्तार आरोपियों में दो सगे भाई सुरेंद्र और दिनेश शामिल हैं, जबकि इनके साथ इनके गांव अबूब शहर का ही संदीप भी शामिल है। सुरेंद्र, दिनेश और संदीप के साथ फतेहाबाद के नाबालिग आरोपी की गिरफ्तारी करके अलग-अलग जगहों से 11 बाइक बरामद किए गए। बरामद बाइक होंडा, हीरो और सीटी-100 के हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह में और भी सदस्य शामिल हैं, जिनके बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और आगामी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने बताया कि चारों आरोपी पैसा कमाने के लिए बाइक चोरी करते थे और अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी कर आगे अलग-अलग जगहों पर बेच देते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाला है, जिसमें गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र और दिनेश के खिलाफ पहले से भी अभियोग अंकित हुए पाए गए हैं और इनकी जानकारी संबंधित थानों से ली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static