चंडीगढ़ का मुद्दा पंजाब सरकार ने लोगों का ध्यान भटकाने के लिए छेडा है : गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 04:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘चण्डीगढ का मुददा पंजाब सरकार ने इसलिए छेडा है क्योंकि उन्होंने जो घोषणाएं की हैं उनको वे पूरा नहीं कर सकते हैं, इसलिए लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ये मुददा उन्होंने छेडा है’’।

उन्होंने कहा कि ‘‘वे ओर भी मुद्दे छोड सकते हैं लोगों को आपस में लडवा सकते हैं, ऐसा वो कर सकते हैं क्योंकि उनको पता है, कि जो घोषणाएं की थी, अगर उन पर डटे रहे, तो पंजाब का हाल श्रीलंका जैसा हो जाएगा। विज आज यहां पंचकूला में विशेष ओलंपिक भारत नेशनल हैल्थ फेस्ट कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर शामिल होने के उपरांत मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि ‘‘हमारा स्टेण्ड बिल्कुल क्लियर है जब तक हमें एसवाईएल का पानी नहीं देते, हमारे हिन्दी भाषी क्षेत्र नहीं देते, हम चण्डीगढ में डटे रहेंगें’’। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि ‘‘आज विश्व स्वास्थ्य दिवस है और यूएनओ ने वर्ष 1950 से इसको मनाने का निर्णय लिया हुआ हैं। उन्होंने कहा कि इस दिवस का मुख्य उदेश्य लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाना है’’। उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में कोविड के प्रकोप के दौरान डाक्टरों ने बहुत कुछ करके दिखाया हैं, इस दौरान उन्होंनें अपनी जिंदगियां भी खो दी है और हजारों जिंदगियों को बचाया भी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static