राम रहीम-हनीप्रीत की मुलाकात पर जेल मंत्री रणजीत सिंह ने कही ये बात

11/17/2019 7:37:02 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): हनीप्रीत के जेल से बाहर आने के बाद सुनारिया जेल में बंद राम रहीम से उसकी मुलाकात की चर्चाएं जोरों पर हैं। हर कोई ये जानना चाहता है कि हनीप्रीत राम रहीम से मिल पाएगी या नहीं और अगर मिलती है तो उसकी राम रहीम से कब मुलाकात होगी? जिस पर प्रदेश के जेल मंत्री रणजीत सिंह भी बयान दिया है कि ने सुनारिया जेल प्रशासन द्वारा हनीप्रीत को राम रहीम से मिलने से रोका जा रहा है, ऐसी कोई फाईल उनके पास नहीं आई। अगर कोई अप्लीकेशन आती है तो उसे देखने के बाद ही कुछ कमेंट करूंगा।

कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह आज सिरसा में आयोजित एक स्वागत समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो 32 साल में मान सम्मान नहीं दिया वो मान सम्मान भाजपा सरकार ने उनको पहली बार में ही दे दिया। सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल का भी आभार जताते हुए कहा कि इनका भी ऋणी हूं...क्योंकि ये ही उनको भाजपा में ले आई।

मंत्री रणजीत सिंह ने ये भी कहा कि खट्टर साब ने कहा है मीडिया से बना के रखना लोगों के काम करना। इसके साथ ही किसानों के मुद्दे से जुड़े सवाल पर कहा कि वे किसानों के लिए सभी काम करेंगे क्योंकि वे खुद एक किसान हैं।

गौरतलब है कि पिछले दो तीन दिनों से चर्चा की जा रही है कि राम रहीम की चहेती मुंह बोली बेटी हनीप्रीत राम रहीम से मिलना चाहती है। जिसके लिए हनीप्रीत सुनारिया जेल प्रशासन को तीन पर पत्र लिख चुकी है, लेकिन तीनों बार ही उसकी अर्जी खारिज कर दी गई।

ध्यान रहे कि हनीप्रीत 2017 में हुए पंचकूला दंगों में आरोपी बनाए जाने के बाद अंबाला जेल में बंद थी। हनीप्रीत पर देशद्रोह का आरोप लगाया गया था, जिसे पर्याप्त सबूतों की कमी के कारण हटाए दिया गया, जिसके बाद वह जमानत पर जेल से बाहर आई है और तब से हनीप्रीत ने राम रहीम से मुलाकात के प्रयास तेज कर दिए हैं।


Shivam

Related News