धार्मिक भावनाओं को लेकर JE ने डाला पोस्ट; ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, 20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 02:49 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला के शहजादपुर में पिछले कुछ दिनों से बिजली विभाग के JE द्वारा सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला एक पोस्ट किया गया। जिसके विरोध में ग्रामीणों में रोष नजर आया और प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस ने JE और माजरा गांव की सरपंच समेत कई लोगों पर मामला दर्ज कर दिया।

वहीं अब इसपर बवाल मच गया और ग्रामीणों ने JE और पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए धरना देते हुए आत्मदाह की धमकी दे दी। जिसके बाद SDM मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवा साथ ही JE की गिरफ्तारी करवाई और ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमों पर न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

चार दिन से गांव में मचा बवाल

अंबाला के शहजादपुर में पिछले 4 दिनों से बवाल मचा है। बवाल बिजली विभाग के JE द्वारा देवी देवताओं को लेकर की गई सोशल मीडिया की पोस्ट को लेकर है। जिसके विरोध में गांव माजरा के लोगों ने प्रदर्शन किया, तो पुलिस ने JE के साथ-साथ गांव की सरपंच नेहा शर्मा और 20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

जिसके विरोध में ग्रामीणों ने देर रात जमकर हंगामा किया और दर्ज मामलों को रद्द करने और JE गिरफ्तारी की मांग रखी। साथ ही चेतावनी दी कि कार्रवाई नही हुई तो वे सामूहिक आत्मदाह करेंगे। बढ़ते बवाल को देखते हुए पुलिस ने JE को गिरफ्तार किया और SDM ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों को शांत किया। SDM ने ग्रामीणों को उचित न्याय का आश्वासन दे मामले को शांत करवाया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static