झोलाछाप डॉक्टर पर महिला से रेप और हत्या का आरोप(video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 09:24 PM (IST)

नूंह मेवात(एके बघेल): जिले के सबसे बड़े गांव सिंगार में महिला के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक महिला चार बच्चों की मां है। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल मांडीखेडा भेजकर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। महिला पहले से गर्भवती बताई जा रही है । मृतक महिला के ससुर के बयान पर गांव के ही एक व्यक्ति जो झोलाछाप डॉक्टर बताया जा रहा है व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल के सिंगार गांव निवासी इसलाम पुत्र इसब ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि बड़ा लड़का समीम गाड़ी चलाता है, जो घर पर नहीं था। रात में कुछ लोग घर में आकर घुस गए और उसकी पुत्रवधु के साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

शिकायत में बताया कि उसकी दूसरी पुत्रवधु फाता व उसकी पोती सन्ना ने सुबह करीब 6 बजे गांव के ही वसीम उर्फ मुज्जी पुत्र बशीर को भागते देखा। इसके बाद जब घर के अंदर जाकर देखा तो उसकी पुत्रवधु कमरे के अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी।

PunjabKesari

बिछौर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला के ससुर की शिकायत पर बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि महिला की मौत किस वजह से हुई?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static