नशे के तस्करों पर जींद पुलिस की कार्यवाही, अफीम और सुल्फा सहित युवक काबू

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 08:07 PM (IST)

जींद(अनिल): जींद पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए विशेष अभियान के तहत सीआईए टीम ने गांव हथो के पास से एक व्यक्ति को 500 ग्राम अफीम व 1 किलो 800 ग्राम सुल्फा सहित काबू किया है। काबू किए गए आरोपी की पहचान नरवाना के रहने वाले सुशील के रूप में हुई है। आरोपी गाड़ी ऑल्टो के10 से नशीला पदार्थ उत्तराखंड से लेकर आया था।

सीआईए स्टाफ इंचार्ज निरीक्षक अनुप सिंह ने बताया कि उनकी टीम ढाकल गांव के बस अडडे पर मौजूद थी। तभी एएसआई अशोक कुमार को सूचना मिली कि सुशील नामक व्यक्ति नशा तस्करी का काम करता है। आज भी वह अपनी गाड़ी से काफी मात्रा में अफीम व सुल्फा लेकर अपने घर जाने की तरफ जा रहा है। इस सूचना पर सीआईए जींद द्वारा गांव हथो से आगे कैथल की तरफ दून पब्लिक स्कूल के सामने नाकाबंदी करके आरोपी को सफेद रंग की गाड़ी सहित काबू किया गया। बिजली बोर्ड नरवाना के एसडीओ चंद्रप्रकाश की मौजूदगी में आरोपी सुशील की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से 500 ग्राम अफीम बरामद हुई।  गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से 1 किलो 800 ग्राम सुल्फा भी बरामद किया गया।

आरोपी के खिलाफ थाना सदर नरवाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static