अब चुनाव नहीं लड़ेंगे JJP-ASP प्रत्याशी गिर्राज जटौला, Voting से पहले कांग्रेस केंडिडेट रघुवीर तेवतिया को दिया समर्थन

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 10:25 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : विधानसभा चुनावों में अब सिर्फ पांच दिन बचे हैं। अब आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त गठबंधन को बड़ा झटका लगा है। फरीदाबाद जिले की पृथला विधानसभा से आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार गिर्राज जटोला ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रघुवीर तेवतिया को अपना समर्थन दे दिया है। 

पृथला के गदपुरी में आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सामने दिया रघुवीर सिंह तेवतिया को गिर्राज  जाटोला ने अपना समर्थन दे दिया और चुनाव न लड़ने का फैसला लिया। गिर्राज जटोला ने आजाद समाज पार्टी और जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी भी कार्यकर्ता ने इस चुनाव में मदद नहीं की, ना ही किसी ने पूरे पृथला विधानसभा में कहीं एक कार्यक्रम रखा। इसी से आहत होकर मैं चुनाव ना लड़ने का फैसला लेकर अपना समर्थन कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर तेवतिया को दिया है। 

JJP के कार्यकर्ताओं पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने कहा चंद्रशेखर आजाद उन्होंने मुझे यहां से चुनाव लड़ने के लिए कहा मैं उनका शुक्रगुजार हूं, मुझे उनसे कोई गिला-शिकवा नहीं है, लेकिन जो संगठन में लोग हैं वह सही नहीं है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने अभी तक मेरी किसी भी प्रकार से कोई मदद नहीं की। इस वजह से मैं चुनाव नहीं लड़ रहा, घर बैठने जा रहा हूं। उन्होंने कहा मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं। उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं के पास जाकर मनाने में मेरा बहुत समय बर्बाद हो रहा है। संगठन के लोगों का काम होता है कि अपने प्रत्याशी की मदद करें, लेकिन किसी ने भी कोई मदद नहीं की। उन्होंने JJP के कार्यकर्ताओं पर भी आरोप लगाते हुए कहा जननायक जनता पार्टी के एक भी कार्यकर्ता ने मेरी मदद नहीं की। उन्होंने तो मेरी सिर्फ जड़ खोदने में लगे रहे। मुझे हारने का पूरा विचार बना लिया था, जब संगठन ही साथ में नहीं देगा तो चुनाव लड़ने का क्या फायदा।

3 साल पहले ASP में हुए थे शामिल 

आपको बता दे की गिर्राज जटोला एक जाट नेता है और जिस गांव से रहते हैं उस गांव में करीब 2 से 5 हजार जाट वोट है। अब यह सभी रघुवीर तेवतिया के समर्थन में जाएगी। गिर्राज जटोला ने पहले बसपा में वरिष्ठ नेता के तौर पर काम किया, लेकिन बसपा के ही एक कैंडिडेट से अंदरुनी कलह होने की वजह से उन्होंने बसपा छोड़ दी। इसके बाद गिर्राज जटोला 3 साल पहले आजाद समाज पार्टी यानी चंद्रशेखर आजाद रावन की पार्टी में चले गए। इस विधानसभा में उन्हें ASP पार्टी की तरफ से पृथला विधानसभा से प्रत्याशी बनाया गया था।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static