बीजेपी को करेंगे जमना पार, का नारा देकर जेजेपी ने ही बनवा दी भाजपा सरकार

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 10:05 PM (IST)

हिसार(विनोद): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार देश की सबसे बड़ी किसान विरोधी सरकार साबित हुई है। 3 कृषि कानूनों के खिलाफ एक साल से ज्यादा समय तक चले आंदोलन के दौरान 700 किसानों की मौत की जिम्मेदार भाजपा-जजपा सरकार है। इस कृत्य के लिये किसान कभी भाजपा-जजपा को माफ नहीं करेंगे। सत्ता के घमंड में चूर भाजपा-जजपा सरकार ने किसानों के प्रति संवेदना जताना तो दूर किसान को किसान मानने से ही इनकार कर दिया, खुलेआम किसानों का अपमान किया, उनपर लाठियां, वाटर कैनन और आंसू गैस के गोले बरसाए, किसानों के आंसूओं की खिल्ली उड़ाई।

दीपेंद्र ने आज हिसार पहुंचकर कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की और फतेहाबाद में आगामी 29 मई को होने वाले ‘विपक्ष आपके समक्ष’ के छठे कार्यक्रम का न्योता भी दिया।हुड्डा ने कहा कि सर्वाधिक बेरोजगारी, रिकॉर्ड महंगाई, अपराध व भ्रष्टाचार से झुलस रही जनता का जोश 48 डिग्री गर्मी में भी हाई है। विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के तहत 48 डिग्री तापमान में भी कांग्रेस नेता जनता के बीच जा रहे हैं। दीपेंद्र ने कहा कि जनता से दूर सत्ता के महलों में बैठी गठबंधन सरकार को जनता के गुस्से के तापमान का एहसास कराने का वक्त आ गया है। ऐसा लगता है कि उसे जनता की तकलीफ और दुख से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्त्व में हो रहा विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम हरियाणा के आम जन की आवाज़ बन चुका है और लोग हरियाणा की भ्रष्ट सरकार से जल्द से जल्द निजात पाना चाहते हैं। इस कार्यक्रम में लगातार उमड़ रहे जनसैलाब को देखकर सरकार में बैठे लोगों की रातों की नींद उड़ गई है। 

जो कहते थे, बीजेपी को करेंगे जमना पार, उन्होंने ही बनवा दी खट्टर सरकार

हुड्डा ने खट्टर सरकार की सहयोगी जेजेपी पर जनता से विश्वासघात करने का सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि जो कहते थे, बीजेपी को करेंगे जमना पार, उन्होंने ही बनवा दी भाजपा सरकार। दीपेंद्र ने कहा कि राजनैतिक पतन का इससे बड़ा उदाहरण संभवत किसी ने नहीं देखा होगा। जेजेपी ने बीजेपी को जमना पार भेजने के नाम पर वोट मांगा और वोट मिलते ही जनभावनाओं और जनादेश का सौदा कर लिया। अगर लोग भाजपा सरकार से संतुष्ट होते तो 2019 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनवाते। लेकिन जनता ने भाजपा सरकार के 14 में से 12 मंत्रियों को हराकर घर बैठा दिया। हरियाणा के एक-एक कोने से लोगों ने भाजपा को हराया, लेकिन जजपा के धोखे के कारण प्रदेश में फिर बीजेपी सरकार बनी और जेजेपी उसकी साझीदार बन गई। जेजेपी की इस दगाबाजी को हरियाणा का मतदाता कभी नहीं भूलेगा और समय आने पर इसका माकूल जवाब देगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static