हरियाणा विधानसभा में गूंजा अरविंद केजरीवाल का नाम, जजपा विधायक ने AAP को लेकर CM खट्टर को दी नसीहत(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 09:03 AM (IST)

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद हरियाणा में बढ़ती सक्रियता का मुद्दा आज विधानसभा में उठा। सदन के वयोवृद्ध जजपा विधायक रामकुमार गौतम ने मुख्यमंत्री समेत सभी को आम आदमी पार्टी की बढ़ती सक्रियता से सचेत रहने की नसीहत दे डाली। पंजाब में सरकार बनने के बाद आम आदमी पार्टी ने हरियाणा व हिमाचल में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। हरियाणा के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री आप में शामिल होने शुरू हो चुके हैं।

मंगलवार को हरियाणा विधानसभा में नारनौंद विधानसभा से जजपा विधायक रामकुमार गौतम ने सदन में एक जातिसूचक कहावत कहते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को हल्के में न लें भाजपा सरकार। रामकुमार गौतम ने कहा कि पंजाब और दिल्ली के बाद हरियाणा में भी सरकार बनाने का लक्ष्य अरविंद केजरीवाल का है। इस संकेत को समझते हुए सरकार को सभी विधायकों को साथ लेकर चलना चाहिए। गौतम ने कहा कि जिस स्पीड से आप बढ़ रही है उसे हल्के में नहीं लेना चाहिए।

गौतम की टिप्पणी पर स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता के हस्तक्षेप के बाद स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने वैश्य बिरादरी पर सुनाई गई कहावत को सदन की कार्यवाही से बाहर किया। इसके बाद गौतम ने भी जातिसूचक शब्दों को वापस लेते हुए कहा कि वह तो सदन का ध्यान सिर्फ अरविंद केजरीवाल की तरफ आकर्षित करना चाहते थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static