भाजपा सरकार के खिलाफ जेजेपी ने खोला मोर्चा, सीएम खट्टर पर जमकर बरसे दिग्विजय

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 04:55 PM (IST)

कैथल (जोगिंद्र कुंडू): हरियाणा में विधानसबा चुनाव के नजदीक आते ही विपक्षी पार्टियों ने भाजपा के खिलाफ मार्चा खोल दिया है। इसी कड़ी में जेजेपी नेता ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बीजेपी की दमनकारी नीतियों को मुद्दा बनाकर रोष प्रदर्शन निकाला और सरकार के खिलाफ नारे बाजी की। वहीं इस दौरान कैथल जिला सचिवालय में कार्यकर्ताओं को सम्बोंधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा की भाजपा प्रदेश में विधानसभा चुनावों में 75 से ज्यादा सीटे जितने की दावे कर रही है वह केवल लोकसभा चुनाव परिणामों को देख कर ही सपने देख रही है।

PunjabKesari, JJP, Bjp, Against, Government, Khatter

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला राहुल गाँधी से था लेकिन प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मुकाबला दुष्यंत चौटाला के साथ होगा। उन्होंने कहा की आज 75 पार का  दावा करने वाले ये भूल गए है की यदि पुरे देश में कहीं भी किसान दुखी है तो वो हरियाणा का किसान है। पेट्रोल डीजल के दाम बड़ा दिए गए रसायनिक खाद के दाम बड़ा दिए गए और खाद का वजन कम कर दिया गया है।

PunjabKesari, JJP, Bjp, Against, Government, Khatter

वहीं उन्होंने रोजगार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रदेश का युवा रोजगार को लेकर हताश हो चूका है, बड़ी-बड़ी डिग्रियां वाले युवा चपरासी व चौकीदार की नौकरी करने को विवश है। वहीं अपराध के मामले में दिग्विजय ने सरकार को घेरते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ इतना बढ़ चूका है हत्या, बलात्कार, स्नेचिंग आम बात बनकर रह गई है और महिलाओं को अपने घरों से निकलते हुए अनहोनी का भय सताने लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static