सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही JJP की रैली, 50 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ बनाया रिकॉर्ड

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 07:42 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी की भिवानी में हुई रैली प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। 9 दिसंबर को जेजेपी के पांचवें स्थापना दिवस पर हुई रैली सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग रैली को देख चुके है।

 

फेसबुक और यूट्यूब पर रैली का हुआ था लाइव टेलीकास्ट

 

9 दिसंबर को जेजेपी द्वारा फेसबुक, यूट्यूब सहित विभिन्न सोशल प्लेटफॉर्म पर रैली को लाइव चलाया गया था। रैली को देखने को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने मिल रहा है। सोशल प्लेटफॉर्म पर यह रैली नया रिकॉर्ड बना चुकी है, क्योंकि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं के फेसबुक पेज और विभिन्न सोशल प्लेटफॉर्म पर रैली को देखने वाले लोगों का आंकड़ा 50 लाख के पार हो चुका है। दो दिन बाद भी विभिन्न फेसबुक और यूट्यूब चैनलों पर यह रैली छाई हुई है और निरंतर व्यू बढ़ रहे हैं।   

 

रैली में विरोधियों पर भी खूब साधा गया निशाना  

 

भिवानी रैली की कामयाबी के लिए जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रदेशवासियों का आभार प्रकट किया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में लोग भिवानी पहुंचे और स्थापना दिवस कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया। जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि भिवानी में उमड़े विशाल जनसमूह ने पार्टी की नीतियों और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा जनहित में करवाए जा रहे कार्यों पर मुहर लगाई है। वहीं रैली की भीड़ ने विरोधियों को आईना दिखाते हुए उनके होश उड़ाने का काम किया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static