3 मार्च को करनाल में जेजेपी की राष्ट्रीय-प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, संगठन मजबूती पर होगा मंथन: डिप्टी सीएम

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 05:37 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी ): हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि तीन मार्च को जननायक जनता पार्टी करनाल में राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक करेगी। उन्होंने कहा कि इस बैठक में जेजेपी संगठन मजबूती के लिए आगामी रणनीति तैयार करेगी और संगठन गतिविधियों पर विचार-विमर्श करते हुए पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देगी। वे वीरवार को कुरुक्षेत्र, सोनीपत, झज्जर दौरे के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के सवाल पर कहा कि इस विषय पर एनडीए की बैठक में फैसला लिया जाएगा।

 
उपमुख्यमंत्री इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी के निधन पर शोक जताने बहादुरगढ़ स्थित उनके आवास पर भी पहुंचे और शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी शोक-संवेदनाएं व्यक्त की। पत्रकारों के सवालों के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस मामले में परिवार की मांग पर सीबीआई को जांच दे दी गई है और झज्जर के एसपी इस मामले की गहनता से मॉनिटरिंग कर रहे है।
 
किसान आंदोलन के सवाल पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पंजाब सरकार से आग्रह किया कि वे भी अपने किसानों को हरियाणा की तर्ज पर 14 फसलों की न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर खरीद करें ताकि पंजाब के किसानों को भी फायदा मिले। कुरुक्षेत्र में  हरियाणा के एकमात्र प्रधानमंत्री युवा लेखक सम्मान से सम्मानित सरताज सिंह ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को किताब भेंट की। दुष्यंत चौटाला ने शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने लिए सरताज सिंह की सराहना की और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।  इस अवसर पर वरिष्ठ जेजेपी नेता डॉ. केसी बांगड़, चेयरमैन एवं जेजेपी विधायक रामकरण काला, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जेजेपी जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला आदि मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static