कांग्रेस के विरोध में पैदा हुई JJP, सत्ता के लिए कभी नहीं मिलाएंगे उन से हाथ: अजय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 07:25 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस धरातल से गायब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि नेहरू गांधी परिवार की कांग्रेस खत्म हो चुकी है, अब केवल डमी कांग्रेस चल रही है। चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के विरोध में जजपा का जन्म हुआ था। हम कभी भी कांग्रेस के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे। वहीं बीजेपी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ उनका पहले से ही नाता रहा है।

 

आगामी चुनावों में जजपा करेगी बेहतरीन प्रदर्शन: चौटाला

 

अभय सिंह चौटाला रविवार को पृथला के गांव करनेरा में जनसंपर्क अभियान के तहत पहुंचे थे, जहां ग्रामीणों ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर आयोजकों ने रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया। जनसभा को संबोधित करते हुए अयज चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में भी जजपा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा।

 

पंचायत चुनाव की तारीख के ऐलान को लेकर भी कही बड़ी बात

 

अजय चौटाला ने कहा कि सोमवार को पंचायत चुनाव की तारीखों की घोषणा हो सकती है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सरकार बनने के बाद नगरपालिका के चुनावों में जननायक जनता पार्टी ने बढ़ोतरी की है, ठीक उसी तरह पंचायत और नगर निगम चुनाव में भी जेजेपी निश्चित तौर पर बढ़त हासिल करेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static