हरियाणा व पंचकूला के बेहतर भविष्य के लिए जजपा से जुड़े: ओ पी सिहाग

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 06:13 PM (IST)

पंचकूला (चन्द्रशेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी के शहरी जिलाध्यक्ष ओ पी सिहाग ने पंचकूला के लोगो से आग्रह किया कि वो पंचकूला व हरियाणा के बेहतर भविष्य के लिए जजपा से जुड़े। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने पिछले काफी सालों में दो ही पार्टियों  में ज्यादा विश्वास करके उनको इस क्षेत्र की बागडोर सौंपी है। क्या वे लोग पंचकूला को भारत के नक्शे में कोई विशेष स्थान दिला पाए जबकि इस शहर को अब तक दुनिया के नक्शे में एक अहम  स्थान हाशिल करना चाहिए था। अगर हम बात करे हमारे पड़ोस की तो मोहाली जो कि 2004-05 तक पंचकूला से काफी पीछे था, वो अब हमारे से काफी आगे चला गया है।

जजपा जिलाध्यक्ष ने सभी पंचकूला वासिओ से आह्वान किया कि वो एक बार जजपा, युवा नेता दुष्यन्त चौटाला तथा मेरे ऊपर विश्वास करके तो देखे, हमसे जुड़े। जजपा आप सबको विश्वास दिलाती है कि वो इस पूरे क्षेत्र के लोगो के लिए ऐसी प्लानिंग बना कर लेकर आएंगे कि यह सारा क्षेत्र पूरे भारतवर्ष के सबसे  बड़ा एजुकेशन व मेडिकल हब होने साथ टूरिज्म का भी हब होगा तथा यहां पर पूरी प्लानिंग के साथ औधोगिक गतिविधियों को  बढ़ाने के लिए अति विशेष योजनाएं बनाई जाएगी ताकि विकास के साथ युवाओं के लिए रोजगार भी उपलब्ध हो।

सिहाग ने कहा कि हम समय के साथ साथ आज हम इस शहर में मूलभूत सुविधाओं को भी खोते जा रहे हैं  जबकि जरूरत इस बात की है कि कैसे हम इस शहर की कमजोर कड़ी आवागमन के रास्तों को ठीक करे ,चंडीगढ़ से ज्यादा कनेक्टिविटी किस प्रकार हो , यहा मेट्रो की सुविधा कैसे मिले ,घघर पार सेक्टरों को व गांवों को कैसे मूलभूत सुविधाएं हासिल हो। सेक्टर 20 -21 तथा बाकी के सेक्टरों में आपस मे आने जाने के लिए पुल या अंडरपास की सुविधा बारे गंभीर प्रयास किस तरह से हो। पंचकूला से अम्बाला व आगे अन्य स्थानों पर आने  जाने के लिए  हर रोज लगने वाले लंबे जामो से कैसे छुटकारा मिले। सिहाग ने सभी पंचकूला वासिओ को भरोसा दिलाया कि अगर वो सब मिलकर जजपा से जुड़ते हैं, जजपा की मेम्बरशिप हाशिल करते हैं  तो हम सब मिलकर इस सुंदर व प्लांड शहर को जो  इसका स्थान होना चाहिए वो दिलवाकर रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static