सीएम फ्लाइंग, खाद्य आपूर्ति विभाग की संयुक्त कार्रवाई, 2 गाड़ियों में 160 सिलिंडर पकड़े...लगाया गया Fine

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 04:29 PM (IST)

रोहतक: रोहतक में सीएम फ्लाइंग, खाद्य आपूर्ति विभाग और गुप्तचर शाखा ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए वाहनों पर छापेमारी की है। खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक पवन कुमार ने जांच में नया बांस के पास दो गाड़ियां पकड़ीं। इनमें 160 गैस सिलिंडर भरे मिले। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। आरटीए विभाग ने दोनों वाहनों पर 52 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया है।

निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि दो पिकअप गाड़ियों को टीम ने कार्रवाई के दौरान पकड़ा। इनमें 80-80 गैस सिलिंडर भरे हुए थे। ये सिलिंडर शहीद बलवान सिंह गैस एजेंसी के मिले। गाड़ी के वाहन चालक मुकेश व रिंकू के पास गेट पास या चालान एजेंसी के नाम से मिले हैं। ऑनलाइन गैस बुकिंग के बाद ग्राहकों को दी जाने वाले पर्ची भी बरामद नहीं हुई। टीम को जांच में उनके पास से दो रजिस्टर मिले। दोनों गाड़ी के चालकों का कहना है कि गांव में ऑनलाइन सुविधा न होने के कारण एजेंसी की गाड़ी से गांव में गैस सिलिंडर ले जाए जाते हैं।

खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक ने बताया कि चालान पर्ची होने के बाद 15 किलोमीटर के दायरे में ही सिलिंडर ले जाया जा सकता है। एजेंसी का स्टाफ ठीक मिला। विभाग एजेंसी को नोटिस देकर नियमानुसार कार्रवाई करेगा। मौके पर आरटीए विभाग की टीम को भी बुलाया गया। विभाग के निरीक्षक जसवीर ने दोनों वाहनों के दस्तावेज जांचे। टैक्स और गाड़ी की फिटनेस नियमानुसार न मिलने पर 26- 26 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। जुर्माना भरने के बाद रसीद जारी की गई। आरसी के आधार पर दोनों वाहनों को छोड़ा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static