ट्रेन के आगे कूदा फौजी, वीडियो बनाकर बताई सुसाइड करने की वजह(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 06:54 PM (IST)

पलवल(दिनेश): फरीदाबाद में एक फौजी ने रसूलपुर फाटक के सामने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक ने मरने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जिसमें अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि उसका फौज से जितना भी पैसा मिले, उसे अनाथ आश्रम में दे दिया जाए। वीडियो वायरल होने के बाद सेना मिलिट्री पुलिस भी घटना की जांच करने पहुंची। 

PunjabKesari, haryana

जीआरपी का कहना है कि मूलरूप से अहरवां गांव निवासी प्रवीण(24) फौज में सिपाही था। उसकी पोस्टिंग वर्तमान में दिल्ली कैंट में थी। वह 15 दिन की छुट्टी पर घर आया था। रविवार दोपहर करीब सवा बारह बजे उसने रसूलपुर फाटक के पास किसी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पलवल के सरकारी अस्पताल में भेज दिया।

मौके से उसके पास आई कार्ड और आधार कार्ड मिला है। जिससे उसकी पहचान हो पाई। जीआरपी के पलवल चौकी इंचार्ज भीम सिंह ने कहा कि फौजी के परिवारवाले इसे हादसा बता रहे हैं। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी जांच कराई जाएगी। ये पता किया जाएगा कि वीडियो फौजी ने ही बनाया है या फिर किसी और ने। 

PunjabKesari, haryana

ये बोला वायरल वीडियो में
आत्महत्या करने से पहले फौजी ने एक वीडियो वायरल किया है। जिसमें उसने कहा है कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी शादी टीकरी ब्राह्मण में हुई थी। उनका एक बेटा भी है। वीडियो में फौजी ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने उसके साथ धोखा किया है। उसकी एक भी बात नहीं मानती। सिर्फ अपनी मां के कहने पर चलती है। फौजी का ये भी आरोप है कि पत्नी न तो फोन करती है और न ही उसके फोन को रिसीव करती है। फौजी ने अपनी सास पर घर बिगाडऩे का भी आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static