जुनैद-नासिर हत्याकांड की हो सीबीआई जांच : कैप्टन अजय सिंह यादव

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 02:41 PM (IST)

मेवात (एके बघेल) : ओबीसी मोर्चा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने जुनैद-नासिर हत्याकांड को लेकर एक बयान दिया है। हत्या की निंदा करते हुए उन्हेंने सरकार से मांग की है कि इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। अजय यादव ने कहा कि यह घटना मानवता के खिलाफ है। किसी भी निर्दोष व्यक्ति को गौरक्षा के नाम पर जिंदा जलाकर मारने की कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं और सरकार से अनुरोध करता हूं कि कोई भी व्यक्ति कितना भी बड़ा हो, उन व्यक्तियों को तुरंत गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजें। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो घटना हुई है इसकी एसआईटी से बात नहीं बनेगी, बल्कि सीबीआई या सिटिंग जज से इनकी जांच होनी चाहिए। ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

उपरोक्त मांग यादव ने पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान के पुनहाना निवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान की। उन्हेंने कहा कि ये एक व्यक्ति विशेष की बात नहीं है, चाहे वह मेरा भाई ही क्यों ना हो किसी भी व्यक्ति को जिंदा जलाने वाले की तुरंत गिरफ्तारी करना चाहिए। किसी की हत्या करना मानवता नहीं है। इसकी कोई भी धर्म इजाजत नहीं देता। कांग्रेस नेता ने गौ तस्करी को लेकर कहा कि जरूरी नहीं कि कोई एक ही बिरादरी के लोग करते हैं। गोकशी के धंधे में बहुत सारे लोग हैं। बहुत से लोगों ने स्लाटर हाउस बना रखे हैं। भाजपा का नॉर्थ-ईस्ट और यहां के कानून अलग-अलग हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बताएं कि देश में स्लाटर हाउस को अब तक क्यों बंद नहीं किया गया।

कैप्टन अजय सिंह यादव ने इसके अलावा भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है। रोजगार के साधन उपलब्ध नहीं हो रहे हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो इलेक्शन कमिशन के गठन की बात कही है उसका हम स्वागत करते हैं। इसी तरह सीबीआई ईडी की तथा इनकम टैक्स के अधिकारियों की कमेटी बनाकर नियुक्ति होनी चाहिए। ताकि एजेंसी स्वतंत्र तरीके से काम कर सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static