दुष्यंत से सवाल-जवाब करने वाले कबड्डी खिलाड़ी पर हमला, JJP वर्कर्स पर लगा आरोप, दिग्विजय ने किया खारिज

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 03:41 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : मंगलवार को गुहला चीका के गांव हरिगढ़ किंगन में अपने प्रत्याशी कृष्ण कुमार के समर्थन में वोट की अपील करने पहुंचे दुष्यंत चौटाला के सामने गांव के ही एक सर्कल कबड्डी के प्लेयर ने खेल से संबंधित कुछ अपनी समस्याएं रखी थी, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घायल खिलाड़ी ने आरोप लगाए हैं कि दुष्यंत चौटाला के समर्थकों ने किसी रंजिश को लेकर उस पर जानलेवा हमला किया है। 

PunjabKesari

घायल युवक कब्बड़ी प्लेयर काला हरिगढ़ ने बताया बुधवार की शाम उनके पास दुष्यंत समर्थकों का फोन आया था, जिन्होंने उन्हें अपने घर फोन करके बुलाया था, जब वह उनके घर के बाहर पहुंचे तो उन्होंने पहले उनकी वीडियो बना ली। उसके बाद उन पर लाठी और गंडासियों से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज करवाने के लिए गुहला के सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उनको कैथल के नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल दोनों घायलों का कैथल के नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या बोले पार्टी के जिलाध्यक्ष

कैथल के जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रणदीप कौल ने कि कहा कबड्डी खिलाड़ियों पर जो हमला हुआ है वह निंदनीय है, यह किसने किया है और क्यों किया है, पुलिस इस मामले की जांच करेगी। यदि पार्टी का कोई पदाधिकारी इस मामले में संलिप्त है तो इस मामले में पार्टी संज्ञान लेगी।

चीका थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि वह जानकारी मिलने के बाद गांव हरिगढ़ किंगन पहुंचे है। हॉस्पिटल से उनके पास कुछ युवक घायलों की सूचना आई है। वह थोड़ी देर में टीम के साथ हॉस्पिटल पहुंच कर पूरी जानकारी देगें। पीड़ित के बयान लेने के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पुलिस से मुलाकात के बाद घायल युवक काला हरीगढ़ ने कहा कि हम फिलहाल मेंटली तौर पर बयान देने के लिए सक्षम नहीं है, लेकिन हम कार्रवाई करवाना चाहते हैं जिसकी बाद में ठीक होने के बाद शिकायत दी जाएगी। दिग्विजय चौटाला ने अपना बयान जारी करके शराब पीने की बात कही थी। उस पर पीड़ित युवक ने कहा कि मेडिकल में देख लो कि हमने शराब पी रखी है या नहीं वह सरासर झूठे आरोप लगा रहे हैं। मैंने दुष्यंत चौटाला के सामने अपनी बात रखी थी उसके बाद ये बात हुई क्यों हुई मुझे खुद इस बात का अंदाज़ा नहीं। इससे पहले पारिवारिक तौर पर हमारी कोई भी रंजिश नहीं थी, ना ही कोई झगड़ा हुआ।

उधर संबंधित मामले में दूसरे पक्ष के JJP के हल्का अध्यक्ष भरत हरिगढ़ का कहना है कि जेजेपी कार्यकर्ताओं पर कबड्डी खिलाड़ियों पर हमला करने का आरोप निराधार है, बल्कि वह खुद कई बार फोन करके JJP कार्यकर्ता के घर पहुँचा था। झगड़ा करने के लिए भरत हरीगढ़ ने बताया कि काला कबड्डी प्लेयर चार युवकों को साथ लेकर हथियार लेकर उनके घर झगड़ा करने के लिए पहुँचा था। उन्होंने ये भी कहा हमने खिलाड़ियों को अपनी बात रखने के लिए नहीं रोका था बल्कि हमने तो आर्थिक सहयोग करके हमेशा खिलाड़ियों की मदद की है। वही हल्का अध्यक्ष भरत हरिगढ़ का यह भी कहना है कि हम चाहते हैं कि इस मामले की निष्पक्ष जाँच हो।

इस मामले को लेकर JJP नेता दिग्विजय सिंह चौटाला की एक ऑडियो भी वायरल है जिसमें उन्होंने कबड्डी खिलाड़ियों पर नशा करके मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। दिग्विजय चौटाला ने यहां तक की मेडिकल रिपोर्ट का हवाला भी दिया है कि उन्होंने शराब पी रखी थी, लेकिन जब इस मामले पर डॉक्टर राकेश मित्तल ASMO का कहना है कि दो युवक यहां पर एडमिट हैं, जिनकी स्थिति अब बेहतर है। उनके सिर व चेहरे पर चोटें आई हुई है, लेकिन खतरे से बाहर है। डॉक्टर राकेश मित्तल ने यह भी बताया कि उन्होंने किसी प्रकार की कोई शराब या नशीला पदार्थ नहीं खाया हुआ था, जिसकी मेडिकल रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हो गई है।
 


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static