रास्ता पूछने के बहाने किया छात्रा का अपहरण, बेहोश कर 2 दिन करते रहे गैंगरेप(video)

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 04:53 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल के ढांड क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छठी कक्षा की छात्रा से जबरन दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक गांव निगदू का रास्ता पूछने के बहाने छात्रा को नशीला रूमाल सुंघाकर गाड़ी में अपहरण करके फरार हो गए। आरोपियों ने 2 दिनों तक उसके साथ गलत काम किया व कुरुक्षेत्र के नए बस स्टैंड के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने किसी के मोबाइल फोन से परिजनों को जानकारी दी तो वे मौके पर पहुंचे ओर उसको लेकर घर आए। छात्रा ने घर आकर परिजनों को इस बारे में जानकारी दी तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। 
PunjabKesari
बेहोश कर दो दिनों तक किया गलत काम
पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। तीन दिन पहले शाम के समय उसकी पत्नी ने बेटी को दस रुपए देकर दुकान से चाय पत्ती लेने के लिए भेजा था। इसी दौरान गांव के एक युवक दीपू ने कैथल निवासी एक अन्य युवक के साथ मिलकर निगदू गांव का रास्ता पूछने के बहाने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने नशीला रूमाल सुंघाते हुए उसे जबरन गाड़ी में डाल लिया। जब रास्ते में उसे कुछ होश आया तो बर्गर में फिर से नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद दो दिनों तक आरोपियों ने जबरन उसकी बेटी के साथ गलत काम किया। 

मेडिकल कराने के लिए भटकते रहे परिजन
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि उन्हें सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने को लेकर काफी परेशानी आई। वह पुलिस कर्मचारियों के साथ इधर-उधर भटकते रहे। चिकित्सकों ने बोर्ड से मेडिकल कराने की बात कही लेकिन तीन घंटे तक बोर्ड गठित नहीं हो पाया।
PunjabKesari
पिता की शिकायत पर हुआ मामला दर्ज
उधर, ढांड के एसएचओ मनीष कुमार का कहना है कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static