सोहना में अपहरण के बाद B.A की छात्रा से गैंगरेप...फिर जबरन रचाई शादी, पुलिस भी घिरी

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 06:08 PM (IST)

सोहना(सतीश कुमार): नगर परिषद की एक कॉलोनी में रहने वाली बीए फाइनल ईयर की छात्रा का दो कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया था। जिस समय वह अपने रोल नंबर स्लिप के लिए कॉलेज जा रही थी। दोनों आरोपी छात्रा का अपहरण करने के बाद उसको गुरुग्राम के एक होटल में ले गए, जहां पर उसके साथ गैंगरेप किया। 2 दिन तक गुरुग्राम होटल में रखने के बाद एक आरोपी पीड़िता को अपनी बहन के घर ले गया। पीड़ित छात्रा ने आरोपी की बहन को उसके साथ की जा रही दरिंदगी की आपबीती बताई, लेकिन वहां पर भी पीड़िता को कोई सहारा नहीं मिला। जिसके बाद आरोपी युवक छात्रा को अपने रिस्तेदारों के घर जयपुर ले गया। इसके बाद एक आरोपी ने डरा धमका कर पीड़िता से आर्य समाज मंदिर में जबरन शादी रचा ली।  

PunjabKesari

शादी रचाने के बाद आरोपी युवक छात्रा को जयपुर से गुरुग्राम लेकर आया और फरुखनगर स्थित एक पीजी में उसको बंधक बना कर रखने लगा, लेकिन मंगलवार को छात्रा मौका देख वहां से बाहर निकली और किसी का फोन मांग कर पूरी घटना अपने बहन को बताया। जिसके बाद छात्रा की बहन ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पीड़िता के बताए गए स्थान पर पहुंचकर पुलिस ने युवती को थाने लेकर चली गई। जहां से छात्रा के परिजन उसको सोहना लेकर आ गए।

PunjabKesari

मामले में हद तो तब हो गई जब पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह उलटा पीड़ित परिवार को ही धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज सैकड़ों लोग सिटी पुलिस थाना पहुंच गए और पुलिस थाने का घेराव करते हुए जमकर पुलिस कर्मियों को खरी खोटी सुनाई। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान अदालत में दर्ज कराए और उसका मेडिकल कराया।

 फिलहाल इस मामले में पुलिस ने छात्रा के बयान अदालत में दर्ज कराने के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करा दिया है, लेकिन पीड़िता की माने तो पुलिस ने अभी तक पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस थाने में दर्ज कराए गए गुमशुदगी के मुकदमे में ना तो मामले से सम्बंधित धाराओं को शामिल किया गया है और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की है। पीड़िता का कहना है कि उसे आरोपियों से डर है कि वह उनको दोबारा से किडनैप कर सकते हैं। उसको व उसके परिजनों को मार भी सकते हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static