शादी हुई, पर दुल्हन Lady Don संग गृह प्रवेश नहीं कर पाया काला जठेड़ी, जानें वजह

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 11:01 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी शादी के बाद गृह प्रवेश की रस्म निभाने नहीं पहुंच पाया। कोर्ट ने उसे इस रस्म को निभाने के लिए 2 घंटे की पैरोल दी थी। लेकिन पुलिस ने उसे प्रोटेक्शन देने से इनकार दिया। इस वजह से वह सोनीपत में अपने गांव जठेड़ी नहीं पहुंचा।

PunjabKesari

बता दें कि 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी हुई। सोनीपत के गांव जठेड़ी में 13 मार्च को इनके विवाह के बाद गृह प्रवेश की रस्म होनी थी। काला जठेड़ी जेल में था तो कोर्ट ने उसे गृह प्रवेश के लिए 2 घंटे की पैरोल दी थी। लेकिन पुलिस इसे लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

PunjabKesari

दरअसल काला जठेड़ी एक बार गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त से फरार हो चुका है। यह मुसीबत दोबारा न आए इसलिए सोनीपत पुलिस ने गृह प्रवेश की रस्म के दौरान काला जठेड़ी की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की थी

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी के दुश्मनों की फेहरिस्त को देखते हुए पुलिस की तरफ से सुरक्षा पुख्ता की गई थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीमों के अलावा 150 से ज्यादा पुलिसकर्मी मॉडर्न हथियारों से लैस होकर दोनों के बीच बने रहे। 

PunjabKesari

PunjabKesari
PunjabKesari


(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static