कालका की बेटी शिवानी गुप्ता IAS में सेलेक्ट, विजय बंसल ने किया अवार्ड से सम्मानित

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 05:27 PM (IST)

चंडीगढ़( चन्द्र शेखर धरणी) : कालका हाउसिंग बोर्ड निवासी वीरेंद्र गुप्ता की पुत्री शिवानी गुप्ता का आईएएस में सिलेक्शन हो गया है। शिवानी गुप्ता का यूपीएससी परीक्षा में 428 वा रैंक आया है। शिवानी गुप्ता की इसी उपलब्धि को देखते हुए शिवालिक विकास मंच प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट विजय बंसल ने शिवानी गुप्ता को शिवालिक गौरव अवॉर्ड से सम्मानित करने का निर्णय लिया। 

 इसी विषय में शिवालिक विकास मंच प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन हरियाणा सरकार एडवोकेट विजय बंसल आज वीरवार को अपनी टीम के साथ हाउसिंग बोर्ड कालका वीरेंद्र गुप्ता के निवास पर पहुंचे और शिवानी गुप्ता को शिवालिक गौरव अवार्ड से सम्मानित किया। इस अवसर पर विजय बंसल के साथ नगर पालिका कालका के पूर्व प्रधान एवं कालका सिटी कांग्रेस पूर्व प्रधान प्रेमचंद गुप्ता, महेश शर्मा, तेजभान गांधी, सदरू खान जबकि शिवानी गुप्ता के पिता वीरेंद्र गुप्ता और उनकी माताजी भी मौके पर उपस्थित थे।

  इस अवसर पर एडवोकेट विजय बंसल ने कहा कि हमें कालका की बेटी शिवानी गुप्ता पर नाज है। उन्होंने कहा कि आज कालका विधानसभा क्षेत्र का युवा हर क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल करने में पूरी तरह से सक्षम है। विजय बंसल ने बताया कि शिवानी गुप्ता ने बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई चंडीगढ़ डीएवी कॉलेज में की जबकि यूपीएससी की कोचिंग पंचकूला के विवेक आईएएस करियर अकैडमी से ली है। विजय बंसल एडवोकेट ने शिवानी गुप्ता के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि कालका विधानसभा क्षेत्र के अन्य युवाओं को भी शिवानी गुप्ता से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static