कांग्रेस के विधायकों में अकल की कमी, किस बात की दी जा रही ट्रेनिंग – कमल गुप्ता

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 06:26 PM (IST)

रोहतक(दीपक): हरियाणा के राज्यसभा चुनाव में इस बार भी कांग्रेस पार्टी के एमएलए वही गलती करेंगे जो उन्होंने पिछले राज्यसभा चुनाव में की थी, क्योंकि वह आदत से मजबूर हैं और उनमें कोई अकल की कमी है। पता नही फिर भी उन्हें रायपुर में किस चीज की ट्रेनिंग दी जा रही है। यह कहना है शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता का।

दरअसल, कमल गुप्ता आज रोहतक में पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने व्यापारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि  पिछले राज्यसभा चुनाव के दौरान यह सब देख लिया होगा कि कांग्रेस का एक राष्ट्रीय प्रवक्ता अपना वोट किसी और को दिखाकर कैंसिल करवा देता है और एक नेता श्याही बदल देता है। कांग्रेस के लोग आदत से मजबूर हैं और इस बार भी ऐसी ही गलती करने वाले हैं। 10 तारीख को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो सबको पता भी चल जाएगा।

वही प्रॉपर्टी आईडी में आ रही दिक्कतों को लेकर शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता का कहना है कि हमने जिस कंपनी को ठेका दिया था उसने जो सर्वे किया है उसकी वजह से प्रदेश को और ज्यादा टैक्स मिला है। हालांकि प्रॉपर्टी आईडी में कुछ दिक्कतें आई है। लेकिन उनमें से ज्यादातर दिक्कत ठीक कर दी गई है और जो थोड़ी बहुत बची हुई है वह भी जल्दी ठीक कर दी जाएंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static