''जो राम को लाए हैं...'' गाने वाले कन्हैया मित्तल का कांग्रेस में जाने से इनकार, बताया ये बड़ा कारण

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 04:19 PM (IST)

 नई दिल्ली (कमल कंसल): 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल ने चौंकाने वाला ऐलान किया है। वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं होंगे।  उन्होंने कहा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है। सभी सनातनी भाई-बहन भी मुझे बहुत प्यार करते हैं ।

पिछले दो दिनों से सभी लोग परेशान हैं इसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं और जो मैंने अपने मन की बात कही कांग्रेस ज्वाइन करने की उसे वापस लेता हूं ,क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी का भरोसा टूटे अगर आज मैं टूट जाऊंगा तो कल पता नहीं कितने लोग टूट जाएंगे । हम सब मिलकर राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे एक बार फिर से मैं माफी मांगता हूं। 

kanhaiya mittal will join congress

अपना ही अपने ही होते हैं । जब कोई अपना गलती करता है मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है मैंने अपने फैसले को वापस ले लिया है।  आप सब मुझे इसी तरीके से प्यार करें मुझसे जुड़े रहें पर सभी देश की सेवा करते रहें मैं एक बार फिर से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं।


गौर रहे कि कन्हैया मित्तल वही गायक हैं, जिन्होंने 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाना गाया था। यह गाना काफी फेमस हुआ था। मित्तल अक्सर भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आते थे। एक निजी चैनल में कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैंने भाजपा से कभी टिकट की उम्मीद नहीं की। हम सभी जगह काम कर सकते हैं। मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। अभी तारीख और समय तय नहीं है। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि एक दल को सनातन का प्रतीक न समझें, सनातन हर जगह है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static