गुरुग्राम में भी कंझावला जैसा कांड, होंडा अमेज ने बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटा, नशे में था चालक

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 08:03 PM (IST)

गुरुग्राम : शहर के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर दिल्ली के कंझावला जैसा कांड देखने के मिला है, जहां होंडा अमेज कार ने एक बाइक को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते हुए दौड़ती रही। गनीमत रही कि जब मोटरसाइकिल गाड़ी के नीचे फंसी तो बाइक चालक दूर जा गिरा, जिसके कारण उसकी जान बच गई। करीब चार किलोमीटर दूर जाने के बाद बाइक एक गड्ढे में फंस गई, जिसके बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस कार चालक का पता नहीं लगा पाई है।

 

PunjabKesari

 

सड़क पर बाइक के रगड़ने के निकलती रही चिंगारियां

 

जानकारी के अनुसार गांव रिठौज के रहने वाले रोहित व ऋतिक बुधवार देर शाम काम से छुट्टी होने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर गांव में जा रहे थे। जब वे सेक्टर-62 से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर चढ़े तो एक होंडा अमेज कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से दूर जा गिरे, जबकि बाइक गाड़ी के आगे बंपर में फंस गई। हैरानी की बात है कि कार चालक ने गाड़ी को रोकने की बजाय मौके से भगा दिया, जिसके बाद बाइक सड़क पर रगड़ती हुई गई। इस दौरान सड़क पर बाइक की रगड़ से चिंगारियां उठती रही, लेकिन आरोपी होंडा अमेज चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। गनीमत यह रही कि जब बाइक कार के नीचे फंसी तब दोनों में से कोई भी युवक उस पर सवार नहीं था और सड़क पर रगड़ने के कारण बाइक में आग नहीं लगी। 

 

PunjabKesari

 

नशे में धुत था चालक, पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश की शुरू

 

बताया जा रहा है कि आरोपी बाइक को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते ले गए। बताया जा रहा है कि आरोपी गाड़ी चालक नशे में धुत था और नशे में ही उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। उधर सेक्टर-65 थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामला बेहद संगीन है। लिहाजा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

 

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static