10 करोड़ के 10 काम बता दें दीपेंद्र हु्ड्डा...10 वर्ष रही है कांग्रेस की सरकार, कंवरपाल गुर्जर का पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 05:31 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार पर काम न करने का आरोप लगाया था। यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि उनके पास सिर्फ बातें हैं। 10 साल उनका राज रहा, 10 साल में 10 करोड़ से ऊपर के 10  काम बता दें, 5 करोड़ से ऊपर के पांच काम बता दें। उन्होंने कहा कि अगर वह 10 काम बताएंगे तो हम 50 काम बताएंगे। क्योंकि उनके पास सिर्फ बातें हैं, बताने को कुछ नहीं है।

कंवरपाल गुर्जर कृषि मंत्री

हरियाणा में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि एक विशाल कार्यक्रम रहा। जिसमें पूरे प्रदेश से ओबीसी से संबंधित लोगों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान अमित शाह और मुख्यमंत्री हरियाणा ने ओबीसी समाज के लिए कई घोषणाएं की। इससे पहले ओबीसी को लाभ देने के लिए सरकार काफी कुछ कर चुकी है। सरकार को ओबीसी की काफी चिंता रहती है और ओबीसी का आशीर्वाद भी बीजेपी के साथ रहेगा।

 कंवरपाल गुर्जर कृषि मंत्री

कृषि मंत्री कवर पाल गुर्जर ने दावा किया कि हरियाणा में बहुत अच्छा माहौल है बीजेपी की पूर्ण बहुमत  के साथ सरकार बनेगी। यमुनानगर में एक दिन पहले ही सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार वाक कृषि मंत्री कंवरपाल पर यमुनानगर जिला में विकास न होने का आरोप लगाया था।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static