ACTION में दिखाई दिए कंवरपाल गुर्जर, नगर निगम के क्लर्क को किया SUSPEND, ये थी वजह

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 05:19 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर पानीपत में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे। गुर्जर यहां एक्शन में दिखाई दिए। उन्होंने नगर निगम के एक क्लर्क को किया सस्पेंड कर दिया। बता दें कि क्लर्क पर नाजायज तरीके से 18 परसेंट ब्याज लगाकर 80 लाख रुपये की रिकवरी करने का आरोप लगा था। मंत्री ने कहा कि रिश्वत लेने के चक्कर में परेशान कर रहा था। वहीं TDI कंपनी द्वारा वादे के अनुसार मूलभूत सेवाएं ना देने पर मंत्री और जिला उपायुक्त भड़क गए। जिला उपायुक्त ने कंपनी के अधिकारियों को कंपनी ब्लैकलिस्ट करने की चेतावनी दी। साथ ही मंत्री ने अगली मीटिंग तक काम करने का अल्टीमेटम दिया, नहीं तो FIR करने के निर्देश दिये।

 

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि हमने सभी 90 विधानसभाओं में बराबर का काम किया और आज हम कह सकते हैं कि किसी भी विधानसभा में कोई बड़ी डिमांड नहीं बची है कोई विधायक आप ले लिए वह यह नहीं कह सकता कि मेरे हल्के में काम नहीं हुआ है। बीजेपी सरकार के प्रति किसानों की नाराजगी को लेकर बोले कि कुछ लोगों को कभी भी संतुष्ट नहीं किया जा सकता थोड़ी बहुत नाराजगी तो घर में भी रहती है कंवरपाल ने कहा कि हमने किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम किए हैं चाहे वह किसानों के मुआवजा की बात हो या फिर किसानों के हित की बात हो। 

 

अजय के बयान पर कंवरपाल का पलटवार

 

अजय चौटाला ने कहा था कि भाजपा ने हमें ठग लिया, दुष्यंत को ठग लिया इस सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि उनके इस बयान पर सब हसेंगे हम कोई ठगी ठोरी का काम नहीं करते। हम लोगों के काम करते हैं, विकास के काम करते हैं, ठगी करने वाले लोगों का सबको पता है।

 

सरपंचों को खुश करने के लिए उनके दायरे को बढ़ाया गया, इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि हमारी ऐसी कोई जिद नहीं है कि एक बार फैसला ले लिया तो फिर उसे बदल नहीं सकते। अगर किसी काम में बाधा आता है तो उसे बदल लेना चाहिए मनोहर लाल ने अपने आप ही सरपंचों को 21 लाख रुपए तक के काम करने का फैसला लिया है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static