बर्बाद फसलों की मुआवजे को लेकर कर्ण चौटाला ने डीसी को सौंपा ज्ञापन, भारी संख्या में किसान भी रहे मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 04:14 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): शहर में पिछले दिनों बेमौसमी बारिश और ओलावृष्टि की वजह से जिले में लाखों एकड़ फसल बर्बाद हो गई थी। जिसे लेकर किसानों के साथ अभय चौटाला के बड़े बेटे जिला परिषद के चेयरमैन कर्ण चौटाला ने किसानों संग मिलकर डीसी को ज्ञापन सौंपा। साथ किसानों को मुआवजे देने की मांग की।

वहीं कर्ण चौटाला ने कहा कि सिरसा जिला में करीब 65 गांवों में फसल नष्ट हुई है। जिसके मुआवजे की मांग को लेकर आज उन्होंने इनेलो कार्यकर्ताओं सहित डीसी को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि सिरसा जिला में 100 फीसदी फसल खराब हुई है। जिसका मुआवजा जल्द से जल्द पीड़ित किसानों को मिलना चाहिए। कर्ण चौटाला ने इनेलो की परिवर्तन यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनैलो की परिवर्तन यात्रा को जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने सीएम मनोहर लाल पर तंज कसते हुए कहा कि इनैलो की यात्रा के सफल होने के बाद सीएम मनोहर लाल को भी मजबूरन सड़कों पर आना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता जल्द ही भाजपा जजपा गठबंधन से पीछा छुड़ाएगी। राहुल गांधी के मामले में कर्ण चौटाला ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने भी इनेलो के साथ ऐसा ही बर्ताव किया था। उनके दादा ओम प्रकाश चौटाला को कांग्रेस ने एक षड्यंत्र के तहत जेल भेजा था। जो काम कांग्रेस ने कुछ साल पहले किया था। वहीं काम आज भाजपा कर रही है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों को ऐसे गंदे खेल नहीं खेलने चाहिए। इसके साथ ही भाजपा सरकार को यू टर्न सरकार बताते हुए कहा कि पहले यह सरकार किसानों और सरपंचों से बिना बातचीत किए कानून बनाती है और उसके बाद जब सरपंच और किसान कानूनों का विरोध करते है तो सरकार को अपने कानूनों को या तो वापस लेना पड़ता है या फिर कानून में बदलाव करना पड़ता है। 

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static