हरियाणा की युवती को Khatu Shyam ले गए थे दोस्त, फिर किया ये हाल...मामला जान उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 10:46 AM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल में युवती की हत्या का मामला सामने आया है। करनाल की 19 वर्षीय युवती की हत्या जयपुर में गला घोंट कर दी गई । आरोपी मृतका का दोस्त ही जो उसे खाटू श्याम मंदिर के दर्शन कराने के बहाने राजस्थान ले गए थे। आरोपियों में कुरुक्षेत्र निवासी युवती और उसका दोस्त भी शामिल है।

 मामले की जांच के लिए राजस्थान पुलिस करनाल पहुंची, क्योंकि यहीं पर आरोपियों ने मोबाइल फोन को झाड़ियों में फेंका था। पुलिस ने मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। साजिश रचने वाले आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है।

करनाल के सुभाष गेट की रहने वाली राशि (19) 10 अक्टूबर को खाटू श्याम मंदिर जाने के बहाने घर से निकली थी। उसके साथ कुरुक्षेत्र के दो दोस्त भी थे, एक लड़का और एक लड़की। तीनों ने पहले खाटू श्याम मंदिर में दर्शन किए और फिर जयपुर पहुंचकर वारदात को अंजाम दिया। जयपुर पुलिस ने 12 अक्टूबर को लड़की का शव बरामद किया, जिसके बाद मामले की जांच तेज कर दी गई। पोस्टमार्टम के बाद लड़की का शव परिजनों को सौंप दिया गया।

दोस्तों ने कबूली साजिश, फोन से मिले सुराग
पुलिस की जांच के दौरान सामने आया कि मृतक के दो दोस्त इस पूरी साजिश के पीछे थे। दोनों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया और राजस्थान पुलिस ने आगे की जांच के लिए आरोपियों को करनाल लाया।

जांच में पता चला कि आरोपियों ने हत्या के बाद लड़की का फोन करनाल के कर्ण लेक के पास फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों के बयान के आधार पर वह फोन बरामद कर लिया है। लड़की के परिवार वालों को इस बात का जरा भी अंदेशा नहीं था कि उनकी बेटी के साथ ऐसा कुछ हो जाएगा।

परिजनों की माने तो उनकी बेटी को बहाने से ले जाया गया और साजिश के तहत हत्या कर दी गई। पुलिस को जब डेडबॉडी मिली थी तो मृतका के चेहरे पर राधे राधे लिखा हुआ था और राधे राधे खाटू श्याम मंदिर में ही लिखा जाता है। वहां पर पुलिस ने सीसीटीवी को खंगाला और आरोपियों तक पहुंची। परिवार ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। राजस्थान पुलिस और स्थानीय पुलिस अब इस हत्या के मामले में पूरी तरह से जुटी हुई हैं। सभी संभावित सुरागों पर ध्यान दिया जा रहा है और आगे की कार्रवाई में साजिश से जुड़े अन्य पहलुओं को भी खंगाला जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static