करनाल के युवक की अमेरिका में मौत,  सड़क हादसे ने बुझाया घर का इकलौता चिराग

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 05:42 PM (IST)

करनालः  करनाल स्तिथ बलड़ी गांव के रहने वाले युवक की अमेरिका के वाशिंगटन में मौत हो जाने से गांव बलड़ी में मातम पसर गया है।  मृतक युवक राहुल पार्सल अमेरिका में डिलीवरी का काम करता था जिसकी उम्र 23 वर्ष थी। काम के दौरान उसकी गाड़ी को एक कार ने टक्कर मार दी। युवक के शव को भारत लाने के लिए अमेरिका में युवकों द्वारा कोशिश की जा रही है।

 राहुल के परिजनों से ली गई जानकारी मुताबिक परिवार मौजूदा समय में करनाल के इलाका बसंत बिहार में रहता है।पिता का सपना था कि उसका बेटा विदेश में काम करें इसके लिए उसने 50 लख रुपए का कर्ज लिया और 8 महीने पहले डंकी के रास्ते उसे अमेरिका भेज दिया। करीब 2 महीने पहले ही उसे वाशिंगटन में पार्सल डिलीवरी की का काम मिला था और वह पार्सल वाली गाड़ी चलाता था। 30 में की रात 9:00 बजे राहुल सड़क पर लगी रेड लाइट के पास अपनी गाड़ी में था। इस दौरान दूसरी तरफ से तेज रफ्तार से एक कार ने राहुल की गाड़ी को हिट कर दिया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि राहुल की मौके पर ही मौत हो गई।
 
राहुल जब वॉशिंगटन से घर नहीं पहुंचा तो अमेरिका में रहने वाले रिश्ते में भाई रमन ने उसको फोन किया। फोन बंद आने पर रमन ने अपने साथियों के साथ राहुल की तलाश शुरू कर दी। रेड लाइट पर उसकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त मिली। इसके बाद सभी युवक तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचे यहां उनके उन्हें पता चला कि सड़क हादसे में राहुल की मौत हो चुकी है। इसके बाद घटना की सारी जानकारी बलड़ी गांव में परिवार को दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static