गुजरात में गलत साबित होगी केजरीवाल की भविष्यवाणी, 4 सीटों पर सिमट जाएगी AAP : धनखड़

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 09:46 AM (IST)

रोहतक(दीपक): गुजरात चुनाव के चलते न सिर्फ सूबे में बल्कि अन्य राज्यों में भी राजनीति का पारा शिखर पर पहुंच गया है। तमाम पार्टियां चुनाव में जीत को लेकर अलग-अलग दावे कर रही हैं। इस बीच हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने भी केजरीवाल की भविष्यवाणी को गलत बताते हुए आप की हार का दावा ठोका है। केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए धनखड़ ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी गुजरात में मात्र 4 सीटों तक ही सीमित रह जाएगी। यही नहीं उन्होंने हरियाणा को एसवाईएल का पानी न मिलने को लेकर भी पंजाब और दिल्ली की आप सरकार पर निशाना बोला।  

 

जिला परिषद चुनाव के बाद चेयरमैन बनाने की कवायद तेज

 

ब्लाक समिति व जिला परिषद के चुनाव परिणाम के बाद चेयरमैन बनाने की रणनीति बनाने के लिए धनखड़ ने रोहतक में पार्टी के पदाधिकारियों और विजयी उम्मीदवारों के साथ एक बैठक की। बीजेपी प्रदेश महामंत्री वेदपाल सिंह ने दावा किया कि ब्लॉक समिति और जिला परिषद चुनाव में भाजपा के 200 से ज्यादा उम्मीदवारों ने विजय हासिल की है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहेगी कि 22 जिलों में उन्हीं के चेयरमैन बनाए जाएं।

 

हरियाणा को एसवाईएल का पानी न मिलने के लिए केजरीवाल को बताया जिम्मेदार

 

बैठक का नेतृत्व कर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव में केजरीवाल मात्र 4 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगा। इस दौरान उन्होंने हरियाणा को एसवाईएल का पानी न मिलने के लिए केजरीवाल को जिम्मेदार बताया। उन्होंने बताया कि केजरीवाल की हवा अब खत्म हो चुकी है और लोग भाजपा पर विश्वास कर रहे हैं। धनखड़ ने कहा कि गुजरात में भाजपा पहले से अधिक सीटों से विजई होगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static